Expressway का शिलान्यास कर PM ने दिया नया नारा-‘यूपी+योगी, बहुत है उपयोगी’

  • PM Modi ने रखी UP के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे की नींव

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहा है वैसे-वैसे सपा और बीजेपी के बीच चुनावी घमासान और तेज होता नजर आ रहा है। अभी तक योगी और अखिलेश एक दूसरे पर निशना साध रहे थे लेकिन अब पीएम मोदी भी खुलकर अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं।

दोनों दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आलम तो यह है कि बीजेपी को फिर से सत्ता दिलाने के लिए खुद पीएम मोदी भी मैदान में आ गए है। दरअसल  पीएम मोदी ने शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया है।  इस अवसर पर उनके निशाने पर अखिलेश यादव रहे हैं। उन्होंने अखिलेश का नाम लिए बगैर उन पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कहा कि माफिया पर बुलडोजर चलता है, बुलडोजर तो गैर-कानूनी इमारत पर चलता है, लेकिन दर्द उसे पालने-पोसने वाले को होता है.इसीलिए आज यूपी की जनता कह रही है- ‘UP+YOGI’ बहुत है UPYOGI… 

उन्होंने कहा कि मेरठ में एक बाजार है सोतीगंज देश मे कहीं गाड़ी चोरी हो तो वहीं कटती थी, योगी जी ने उसपर भी बुलडोजर चलवा दिया। उन्होंने कहा कि जिनको माफिया का साथ पसंद है वो उनकी भाषा बोलेंगे लेकिन हम तो देश की भाषा बोलेंगे।

सीएम ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा पर आए दिन सवाल उठते रहते थे, उनका स्कूल कॉलेज जाना तक मुश्किल कर दिया था।  कब कहां दंगा और आगजनी हो जाये कोई नहीं कह सकता था. लेकिन बीते साढ़े 4 साल में योगी जी की सरकार ने स्थिति को सुधारने के लिए बहुत परिश्रम किया है।

गंगा एक्सप्रेस वे 12 जनपद मेरठ, हापुड़, बुलन्दशहर, अमरोहा, संभल, बदायूं, शाहजहांपुर, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, प्रतापगढ और प्रयागराज से होकर गुजरेगा। बताया जा रहा है कि यह एक्सप्रेसवे 6 लेन का होगा जिसे बाद में बढ़कर 8 लेन तक किया जा सकेगा। इस एक्सप्रेसवे के लिए अब तक लगभग 94 फीसदी जमीन अधिग्रहित की जा चुकी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com