Monday - 30 January 2023 - 10:44 PM

ये कैसी प्रेस कांफ्रेंस ?

पॉलिटिकल डेस्क।

दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे। हालांकि इस दौरान पीएम मोदी ने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। वहीं जब एक महिला पत्रकार ने पीएम से सवाल किया तो उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर इशारा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सवालों के जवाब देंगे।

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि 16 मई को पिछली बार रिजल्ट आया था और 17 मई को एक दुर्घटना हुई थी, 17 मई को सट्टाखोरों को मोदी की हाजिरी का बड़ा नुकसान हुआ था। सट्टा लगाने वाले तब सब डूब गये थे, यानी ईमानदारी की शुरुआत 17 मई को हो गई थी।

उन्होंने कहा कि नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है। हमने संकल्प पत्र में देश को आगे ले जाने के लिए कई बातें कही हैं। जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। एक के बाद एक करके निर्णय हम लेंगे।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ये पहला ऐसा चुनाव है जहां विपक्ष की ओर से महंगाई और भ्रष्टाचार चुनाव के मुद्दे नहीं थे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार फिर आएगी।सरकार बनाने के लिए हमारे पास पूर्ण बहुमत होगा।हम 300 से ज्यादा सीटें लाएंगे।

बंगाल में हुई हिंसा पर उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा के 80 कार्यकर्ता मारे गए हैं। हम तो पूरे देश में चुनाव लड़ रहे हैं, कहीं और हिंसा क्यों नहीं होती है। हमारे कारण हिंसा होती तो देश के हर हिस्से में होती। मीडिया को ममता जी से पूछना चाहिए कि वहीं ऐसा क्यों होता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com