Wednesday - 1 February 2023 - 2:56 PM

अब पटनायक भी मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं होंगे शामिल

न्यूज डेस्क

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर सबकी निगाहे लगी हुई है। जितनी जिज्ञासा लोगों को है कि मंत्रिमंडल में किन चेहरों को जगह मिल रही है उतनी ही जिज्ञासा शामिल होने वाले लोगों को लेकर भी है। फिलहाल खबर है कि मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में ओडीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी शामिल नहीं होंगे।

 

पटनायक से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में आने को लेकर असमर्थता जता चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओडिशा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि राज्य की 16वीं विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्य कल ही शपथ ग्रहण करेंगे।

बयान में कहा गया है कि सदन का नेता होने के नाते इस मौके पर मुख्यमंत्री पटनायक भी उपस्थित रहेंगे। ऐसे में वे प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होने आज दिल्ली नहीं आ सकेंगे।

खबर के मुताबिक बयान में कहा गया है, ‘मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री और उनकी मंत्रिपरिषद के सदस्यों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।’ इससे पहले बुधवार को नवीन पटनायक ने लगातार पांचवीं बार ओडिशा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उन्होंने नरेंद्र मोदी को अपने शपथ समारोह में शरीक होने का न्योता दिया था, लेकिन प्रधानमंत्री उसमें नहीं पहुंच सके थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com