Wednesday - 28 September 2022 - 8:20 AM

ओपी राजभर का अपने ही इलाके में जाना मना, जानें क्या है मामला

जुबिली न्यूज डेस्क

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनका ही कुंबा उनके ही खिलाफ हो गया है। उनके अपने इलाते में जाने पर बैन लग गया है। राजभर बस्ती में लगे बैनर में ओपी राजभर की एंट्री बैन करने का संदेश लिखा गया है। बैनर पर साफ साफ लिखा है कि ओमप्रकाश राजभर को उक्त राजभर बस्ती में जाना मना है। यह बैनर चर्चा का विषय बना हुआ है।

वाराणसी से लेकर बलिया तक बढ़ी मुश्किले

बता दे कि वाराणसी से लेकर गाजीपुर और मऊ से लेकर बलिया तक उनके सहयोगी पार्टी छोड़ रहे हैं। राजभर को सबसे बड़ा झटका मऊ में लगा था। अब उसी मऊ में उनके खिलाफ बैनर लग गया है।ओमप्रकाश राजभर अपने बिखरते जनाधार को बचाने के लिये जगह जगह जनसम्पर्क अभियान चला रहे हैं। अगले माह अक्टूबर में 18 तारीख को लाखीपुर में उनकी जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद उनकी पार्टी में मची हलचल अभी खत्म भी नहीं हुई थी की मऊ में 18 तारीख को होने वाली जनसभा से पहले उन्हें एक और तगडा झटका लगा है।

स्थानीय तहसील इलाके के लाखीपुर के मौजा तिलई के राजभर बस्ती के ग्रामीणों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और रैली से पहले गांव के मुख्य द्वार पर उनके खिलाफ बैनर लगा दिया है। बैनर पर लिखा है कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को राजभर बस्ती में जाना मना है। सामाजिक संगठन जनमत मोर्चा के अध्यक्ष मनोज राजभर के नेतृत्व में बैनर लगाया गया है।

समाज अब ओपी राजभर को सहन नहीं करेगा

मनोज राजभर ने ऐसा बैनर लगाये पर कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को ठगने का काम किया है। मनमाने तरीके से किसी भी दल से गठबंधन कर राजभर समाज का वोट लेकर ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को गर्त में धकेलने व स्वयं के लाभ के लिये अपना स्तर गिराने का काम किया है। राजभर समाज अब ओपी राजभर को सहन नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें-सामंथा की फिल्म शकुंतलाम के पोस्टर ने जीता लोगों का दिन, रिलीज डेट आई सामने

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com