Wednesday - 28 September 2022 - 7:37 AM

OMG ! मैच के दौरान रोहित शर्मा ने पकड़ ली दिनेश कार्तिक की गर्दन

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा वक्त में हर कोई सोशल मीडिया का हिस्सा बनना पसंद करता है। दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को हर तरह की खबर बेहद कम वक्त में मिल जाती है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म है।

फेसबुक, ट्वीटर, व्हाट्सएप्प सबसे ज्यादा चलाया जाता है। लोग इन प्लेटफॉर्म को अपने मोबाइल फोन पर आसानी से चलाते हैं और दोस्तों से घंटों बात करते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाये ये किसी को पता नहीं होता।

कुछ लोग तो ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करते रहते हैं। आज हम आपके सामने एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये जो इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातर चल रहा है और ट्रेंड भी खूब हो रहा है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का जब जब रोहित शर्मा ने आगबबूला हो गए और गुस्से में उन्होंने कार्तिक की गर्दन पकड़ ली।

ऑस्ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन (61) के विस्फोटक अर्द्धशतक और मैथ्यू वेड (46 नाबाद) की तूफानी पारी की बदौलत भारत को पहले टी-20 मैच में मंगलवार को चार विकेट से पराजित कर दिया।

वेड ने अपनी मैच जिताऊ पारी में सिर्फ 21 गेंदें खेलकर छह चौके और दो छक्के लगाते हुए नाबाद 45 रन बनाये। आखिरी गेंद पर पैट कमिंस ने चौका लगाकर ऑस्ट्रेलिया को विजय दिलायी।

इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन मजबूत स्कोर बनाया लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने चार गेंदें रहते हुए हासिल कर लिया। इस हार से एक बार फिर भारतीय गेंदबाजी पर सवाल उठ रहा है।

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1572261159033798657?s=20&t=mjRrvIxivy4oOwffIcQhog

मैच के दौरान युजवेंद्र चहल की गेंद पर स्टीव स्मिथ बिल्कुल स्टंप्स के बीच में पाए गए, लेकिन कार्तिक ने LBW की अपनी नहीं की। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के ओवर के बाद उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपने दूसरे ओवर में धमाकेदार की और स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल को पवेलियन की राह दिखाई, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज जब आउट हुए।

https://twitter.com/imRohit_SN/status/1572261478992084992?s=20&t=NH3sUGz7kiEBRPekW_14Sg

जब कप्तान रोहित शर्मा ने DRS लिया. यहां तक कि दोनों बार एज लगने पर भी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने आउट की अपील नहीं की, जिससे रोहित शर्मा को गुस्सा आ गया और उन्होंने कार्तिक की गर्दन पकड़ ली। कार्तिक ने मैच में एक के बाद 3 बड़ी गलतियां कीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com