Monday - 12 April 2021 - 12:39 AM

OH NO ! अब ये सितारा आया कोरोना की चपेट में

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर है। बालीबुड के भी तमाम कलाकारों को भी कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, मनोज वाजपेयी, रेखा और रणबीर कपूर के बाद अब सुपरिचित गायक आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

छोटा बच्चा जान के हमको न समझाना रे… फेम आदित्य नारायण ने हाल ही में शादी की है। आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को यह जानकारी दी है कि वह और उनकी पत्नी श्वेता दोनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

उन्होंने सभी को सावधानी से रहने की सलाह दी है।आदित्य ने लिखा है, सभी को नमस्कार, दुर्भाग्य से मेरी पत्नी श्वेता और मेरी दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। कृपया सुरक्षित रहें और प्रोटोकाल का पालन करें। हमें भी अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। यह दौर भी गुज़र जायेगा।

बता दें कि भारत में एक बार फिर कोरोना ने तेजी पकड़ ली है। अगर देखा जाये तो कोरोना की दूसरी लहर देखी जा सकती है। बात अगर 24 घंटे में कोरोना के 89,000 से ज्यादा नए मामले सामने आये हैं। इतना ही नहीं 714 लोगों की मौत हो चुकी है।

देखा जाये तो पहली बार आंकड़ें इतनी तेजी से बढ़े हैं। कोरोना को देखते हुए केंद्र सरकार की नींद उड़ गई है। कई राज्यों में लॉकडाउन लगाने की नौबत आ चुकी है।

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर लगातार टूट रहा है। कोविड 19 के 47,827 नए मामले दर्ज किए गए जो राज्य में किसी एक दिन का सर्वाधिक स्तर है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अगर मौजूदा स्थिति बनी रही तो मैं लॉकडाउन लगाने की आशंका से इनकार नहीं सकता।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com