Sunday - 23 January 2022 - 2:05 AM

इस अभिनेता के भतीजे के साथ डेब्यू करना चाहती श्रीदेवी की छोटी बेटी

Sridevi Daughter Khushi Kapoor

इन दिनों स्टार किड्स की बॉलीवुड में एंट्री का सिलसिला लगातार जारी है। इसकी शुरुआत 2018 में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने डेब्यू किया तो साल के अंतिम महीने में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था।

अब बारी है सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी खुशी कपूर की, ख़ुशी ने हालही में एक बड़ा खुलासा कर सबको चौंका दिया है।

दरअसल, खुशी नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची । इस दौरान उनसे पूछा गया कि वे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, जावेद जाफरी के बेटे मिजान और चंकी पांडे के भतीजे अहान में से किसके साथ बॉलीवुड डेब्यू करना पसंद करेंगी? जवाब में खुशी ने कहा, “तीनों में से मैंने सिर्फ अहान को एक्टिंग करते देखा है। इसलिए मुझे लगता है कि वे सबसे सुरक्षित विकल्प रहेंगे।”

शो में खुशी के साथ जाह्नवी कपूर भी थीं। वे छोटी बहन के डेब्यू को लेकर अलग ही राय रखती हैं। उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि खुशी मिजान के अपोजिट डेब्यू करें।” खुशी पहले मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपना फोकस बॉलीवुड पर कर दिया है।

हाल ही में चर्चा थी कि खुशी ने डेब्यू की तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन वे खुद इस बात से इनकार करती हैं। उनका कहना है कि ऑडियंस को उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा।

मायावती को आया गुस्सा, खतरे में पड़ सकती है कमलनाथ सरकार

खुशी, “लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कब बॉलीवुड डेब्यू कर रही हूं? यह सुनकर हंसी आती है। मेरा मतलब है कि अभी मैं स्कूल में हूं। मैंने इसके बारे में सोच रखा है, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com