Wednesday - 18 May 2022 - 9:13 AM

सागर हत्याकांड : सुशील की मुश्किलें अब और बढ़ी, गैर जमानती वारंट जारी

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश के जाने-माने पहलवान और ओलम्पिक पदक विजेता सुशील कुमार को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने एक पहलवान की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस के आग्रह पर अदालत ने सुशील पहलवान समेत नौ अन्य लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में पीडि़तों का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है। बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े के बाद एक पहलवान की मौत हो गई थी।

बता दें कि मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर झगड़ा हुआ था और इस दौरान एक पहलवान की मौत हो गई थी। इस पूरे प्रकरण के दौरान सुशील कुमार का नाम प्राथमिकी में है लेकिन अभी तक वो फरार चल रहे हैं।

उधर रोहिणी अदालत में इस मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से एक याचिका दायर की गई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने इस याचिका में कहा कि घटना के बाद से वह लगातार छापामारी कर रहे हैं।

लेकिन सुशील पहलवान समेत अन्य आरोपी पकड़ में नहीं आ रहे। यह बेहद गंभीर मामला है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी है, ताकि हत्या की कडिय़ों को जोड़ा जा सके और विवााद की असली जड़ तक पहुंचा जा सके।

साथ ही इस मामले में साक्ष्य एकत्रित किए जा सकें। लेकिन प्राथमिक तौर पर सामने आ रहे नाम जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। यहां तक की वह अपनों घरों पर भी मौजूद नहीं हैं।

उनके परिवार वालों को कई बार इस बाबत सूचित किया जा चुका है। उनसे कहा गया है कि वह तफ्तीश में शामिल हों। लेकिन पुलिस के प्रयास के बावजूद आरोपी सामने आने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में पुलिस के पास अब इन आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराने के अलावा कोई चारा नहीं है।

इसके बाद कोर्ट ने सुशील पहलवान समेत नौ लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं। अदालत ने कहा कि यह हत्या का मामला है आरोपियों का गिरफ्त में आना जरुरी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com