Saturday - 13 August 2022 - 2:23 PM

गलती से भूल गए कैमरा बंद करना और खो गए थे SEX में फिर LIVE…

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोरोना काल में वर्क होम का चलन ज्यादा देखने को मिला है। इस दौरान लोगों घर से बैठक पूरे ऑफिस का काम देखते थे। इस दौरान लोग अपनी मीटिंग भी इटंरनेट के माध्यम से करते थे लेकिन इसी काल के दौरान कई तरह की गलतिंया भी देखने को मिली है।

इस वजह से लोगों को शर्मिंदगी भी महसूस हुई है। आज हम आपको एक ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे हैं जो एक कपल के लिए काफी शर्मिंदगी का सबक बन गई। अमेरिका के मिनियापोलिस की एक घटना का जिक्र हम आपको इस स्टोरी में करने जा रहे हैं।

दरअसल जूम कार्यक्रम में शामिल एक कपल सेक्स करता रह गया। इतना ही नहीं वो लोग उसका कैमरा बंद करना भूल गए और इसका ये नतीजा ये हुआ कि करीब 45 मिनट तक सेक्स करता रहा और उसे पता ही नहीं चला, कि जूम पर उनका रोमांस लाइव चल रहा है।

दरअसल, मिनियापोलिस में एक कपल बैट मिट्ज्वा कार्यक्रम में जूम कॉल के जरिए भाग रहे थे। बैट मिट्ज्वा कार्यक्रम यहूदियों का एक धार्मिक प्रोगाम होता है। इसमें कपल भी ऑनलाइन जुड़े थे लेकिन तभी कपल से गलती से पूरा सेक्स सीन भी लाइव हो गया।

इंटरनेशनल मीडिया की माने तो ये जोड़ा सेक्स करने में व्यस्त था और लोग उन्हें देख रहे थे और उन्हें पता नहीं चल रहा था, कि धोखे से उनका कार्यक्रम लाइव चल रहा है।

लोगों के मुताबिक, ये करीब 45 मिनट तक चलता रहा। लोगों के मुताबिक कैमरे के सामने दोनों नग्न अवस्था में थे और इनको ये नहीं मालूम था कि जूम कार्यक्रम पर वो लाइव हैं।

इसके बाद दोनों बिस्तर पर आ गया और फिर सेक्स करने लगे लेकिन किसी ने उनको रोका नहीं और सिर्फ देखने में लोग खो गए और मजा लेने लगे। इस घटना के दौरान किसी ने उनको फोन करके बताया कि वहीं, न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, यहूदी मंदिर मैनेजमेंट द्वारा इस कपल की पहचान नहीं की गई है।

वहीं, टेंपल बेथ एल के प्रबंध निदेशक मैट वाल्जर ने कहा, कि मैं घटना से अवगत हूं, लेकिन इसपर टिप्पणी नहीं करूंगा’। इसके बाद कपल घबरा गए। कपल के मुताबिक उनको लगा था कि उनका कैमर बंद है और इस वजह से उन्होने इस पर ध्यान नहीं दिया। वहीं, न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, यहूदी मंदिर मैनेजमेंट द्वारा इस कपल की पहचान नहीं की गई है। वहीं, टेंपल बेथ एल के प्रबंध निदेशक मैट वाल्जर ने कहा, “मैं घटना से अवगत हूं, लेकिन इसपर टिप्पणी नहीं करूंगा’।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com