Monday - 27 January 2020 - 3:36 AM

हत्या को मौत में बदलने के लिए अपनाया नया पैतरा, TV से लिया आइडिया

न्यूज़ डेस्क

इंदौर। ‘कहते हैं अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो कोई न कोई सबूत छोड़ ही देता है’… कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रहने वाले अमितेष के साथ हुआ। प्रेमिका के चक्कर में अमितेष ने बड़ी चालाकी से पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए ऐसी योजना बनाई कि पत्नी से छुटकारा भी मिल जाए और वह पकड़ा भी न जाए। लेकिन पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में सारे का सारा सच सामने आ गया।

पुलिस ने शिवानी पटेरिया की हत्या के आरोप में पति अमितेष, ननद रिचा चतुर्वेदी और पिता ओम प्रकाश पटेरिया को आरोपी बनाया है। अमितेष के पिता ने इस योजना में उसकी मदद की थी। वो वारदात को अंजाम देने के समय शिवानी के दोनों बच्चों को बाहर घुमाने ले गया।

ये भी पढ़े: अब कर्मचारी की मर्जी से कटेगा उसका PF, कैबिनेट ने पास किया नया बिल

आरोपी अमितेष ने बताया कि उसने कोबरे से कटवाने की योजना TV सिरियल से ली थी। ताकि लगे कि शिवानी की हत्या कोबरे के डसने से हुई है।

इंदौर निवासी अमितेष बैंक में अधिकारी है। उसके दो बच्चे वैदेही और वैदिक है। अमितेष के बाहर किसी औरत के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच आपसी रिश्ते को लेकर विवाद चल रहा था। अमितेष ने पत्नी से छुटकारा पाने के लिए कोबरा सांप से डसवाने की सोची।

ये भी पढ़े: मां ने अपनी बेटी से करवाया जिस्मफिरोशी का धंधा

योजना के तहत जब शिवांगी पलंग पर लेटी हुई थी तो उसका मुंह तकिए से दबाकर कोबरा से दो तीन वार कटवाने की कोशिश की। कोबरा ने जब उसे नहीं काटा तो गुस्से में अमितेष ने कोबरा पर भी वार कर दिया और पत्नी का तकिए से गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़े: सर्दियों में शरीर को गर्म रखना है तो खाएं ये फूड्स !

योजना के अनुसार पत्नी और अधमरे कोबरे को छोड़ कर वह घर से बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद अंदर आकर जानबूझकर चिल्लाने लगा और पड़ोसियों को बुलाया। कोबरे को देख पड़ोसी घबरा गए और बैट से उसे मार दिया।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com