Monday - 27 January 2020 - 3:47 AM

मां ने अपनी बेटी से करवाया जिस्मफिरोशी का धंधा

न्यूज़ डेस्क

लुधियाना। एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती से उसके परिवार वाले जिस्मफिरोशी का धंधा करा रहे थे। हैरानी की बात तो यह है कि ये काम उसका अपना पिता, सौतेली मां और परिवार के अन्य सदस्य करवा रहे थे। जब यह सब पीड़िता के बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने अपनी सगी मां से बात की। इसके बाद सारे मामले की पोल खुल गई। ये सनसनीखेज मामला लुधियाना के जगराओं से सामने आया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लगभग एक साल पहले उसके पेट में दर्द हुआ था। उसकी सौतेली मां ने उसे दवा दिलाने के बहाने रास्ते से ही किसी व्यक्ति के साथ भेज दिया। उस व्यक्ति ने होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़े: शादी का झांसा देकर शिष्या से गुरु ने किया रेप, 6 माह बाद मिली किशोरी

ये भी पढ़े: मां-बेटी की हत्या के बाद किया रेप, आवाज आई तो जग गया पति…

कुछ दिन बाद उसकी सौतेली नानी उसे अपने साथ एक गांव में ले गई। जहां एक व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसके भाई की प्रेमिका जो बिना शादी के उनके घर रहती थी। वह भी उसे एक दिन हनी नामक युवक के साथ कार में ले गई।

कुछ देर बाद दोनों उसे अकेला छोड़कर कार से उतर गए। फिर कार चालक उसे जगराओं में गुरप्रीत कौर नामक महिला के घर ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह सिलसिला लगातार जारी रहा, उसके परिवार के सदस्य उसे पैसों के लालच में अलग- अलग लोगों के पास इसी तरह भेजते थे। जब उसने विरोध किया तो उसके पिता ने उससे मारपीट भी की। वह घर से भागकर अपनी पहली मां के पास चली गई। उसके पिता ने वहां आकर भी उसे जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़े: प्रेगनेंट महिला के कमरे में क्या रखें और क्या नहीं

डीएसपी गुरदीप सिंह गौसल के अनुसार पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पिता, सौतेली मां, भाई, भाई की प्रेमिका सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों की खोज के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com