Thursday - 6 May 2021 - 6:09 PM

IPL 2021, SRH vs MI : इंडियंस ने किया सनराइजर्स का शिकार

जुबिली स्पेशल डेस्क

चेन्नई। ओपनर क्विंटन डी कॉक (40) , कप्तान रोहित शर्मा (32) और कीरोन पोलार्ड (नाबाद 35) की जोरदार पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बल पर मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 14 के मुकाबले में शनिवार को 13 रन से पराजित किया। इसके साथ ही मुंबई ने तीन मैचों में दूसरी जीत दर्ज कर अंक तालिका में टॉप पोजीशन हासिल कर ली है।

मुंबई ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन का कमजोर स्कोर बनाया। जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। बायें हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 28 रन पर तीन विकेट और राहुल चाहर ने 19 रन पर तीन विकेट लिए।

 

इससे पहले ओपनर क्विंटन डी कॉक (40) , कप्तान रोहित शर्मा (32) और कीरोन पोलार्ड (नाबाद 35) की पारियों के बल पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन मामूली स्कोर बनाया है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई की शुरुआत अच्छी रही। डी कॉक और रोहित ने पहले विकेट के लिए 55 रन जोड़े। रोहित ने 25 गेंदों पर 32 रन में दो चौके और दो छक्के जड़े।

वही डी कॉक ने 39 गेंदों पर 40 रन में पांच चौके लगाए। पोलार्ड ने 22 गेंदों पर नाबाद 35 रन में एक चौका और तीन छक्के जड़े।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, एडम मिल्ने और जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विराट सिंह, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और मुजीब उर रहमान।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com