Sunday - 5 February 2023 - 4:35 PM

IPL-12 : मुम्बई ने रोकी चेन्नई की उड़ान

स्पोर्ट्स डेस्क

सूर्यकुमार यादव (59) के शानदार अर्धशतक और हार्दिक पांड्या (नाबाद 25 और 20 रन पर 3 विकेट) के ऑलराउंडर खेल की बदौलत मुंबई इंडियंस ने गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का आईपीएल-12 में चौथी जीत दर्ज करने से बुधवार को तब रोक दिया जब उसे 37 रनों से हराया। मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर170 रन का स्कोर बनाया। जवाब में चेन्नई की टीम आठ विकेट पर 133 रन का स्कोर ही बना सकी।

सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने मुम्बई को संभाला

चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। माही का ये फैसला सही साबित होता दिखा जब मुम्बई ने दो बल्लेबाज केवल 45 रन पर खो दिया। ओपनर क्विंटन डी कॉक चार, कप्तान रोहित शर्मा 13 और युवराज सिंह चार रन बनाकर चलते बने। इसके बाद सूर्यकुमार यादव (59) के बाद आखिरी दो ओवरों में हार्दिक पांड्या तथा कीरोन पोलार्ड तूफानी पारी के बदौलत मुम्बई ने किसी तरीके से 170 रन तक पहुंचाया। हार्दिक ने मात्र आठ गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाकर माही की टीम पर थोड़ा दबाव में डाल दिया।

मुम्बई के गेंदबाजों ने चेन्नई की बल्लेबाजों को रखा काबू में

171 रनों का लक्ष्य शुरू से ही चेन्नई के बल्लेबाज के लिए आसान नहीं रहा। आलम तो यह रहा कि उनके दोनों सलामी बल्लेबाज अंबति रायडू (0) और शेन वॉटसन (5) सस्ते में चलते बने। उस समय चेन्नई का स्कोर केवल छह रन था। इसके बाद रैना ने थोड़ा संघर्ष किया लेकिन 16 रन के योग पर आउट हो गए। हालांकि केदार जाधव ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 58 रन बनाये जबकि अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया। माही केवल 12 रन ही बना सके। मुंबई के लिए मलिंगा और हार्दिक पंड्या ने तीन-तीन हासिल किये।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com