Tuesday - 31 January 2023 - 4:55 PM

‘मोदी जी कर रहे जनता का अपमान’

अजमेर। देश में जब से आम चुनाव की लहर शुरू हुई है, तब से हर तरफ बस मोदी को साधने में सभी दल लगे हुए है। देश  के सभी  राज्यों  की स्थानीय पार्टियां केवल मोदी को साधने में जुटी हुई है। वो बात अलग है कि सबसे ज्यादा यदि किसी ने हल्ला बोल रखा है तो वो है कांग्रेस पार्टी। इनकी सहयोगी दल भी मोदी पर निशाना साधने से चूंक नहीं रहे है।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस ने अब लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद भी कर दिया है। इसके लिए अजमेर के कायड़ स्थित विश्राम स्थली पर कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन रखा गया था। अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस भी शिकरत करने पहुंचे थे।

कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में नफरत फैलाई जा रही है। वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं। हम देश को जोडऩे का काम करते हैं। नरेन्द्र मोदी जी बड़े बड़े भाषण देते हैं। लाल किले से वे कहते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था। मतलब जवाहर लाल नेहरू, सरदार पटेल जैसा नेताओं और देश की जनता ने कुछ नहीं किया। मोदी जी को ये समझ नहीं आता कि वे ऐसा बोलकर देश के हर व्यक्ति का अपमान कर रहे हैं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस ने अब लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कमर कस ली है। अजमेर में सेवादल के राष्ट्रीय अधिवेशन के मौके पर प्रदर्शनी भी लगाई गई, जिसका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अवलोकन किया। राहुल गांधी का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अगुवानी की साथ ही मार्च पास्ट की सलामी लेकर प्रदर्शनी का अवलोकन कराया। प्रदर्शन में रफाल की झांकी भी सजाई गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सभा स्थल पर राहुल गांधी विभिन्न सत्रों में निकले बौद्धिक मंथन के बाद घोषणा पत्र जारी करेंगे। साथ ही आमजन को होने वाली समस्याओं व उनके उपाय को लेकर कार्यकताओं को संबोधित करेंगे। वे देशभर से आए कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में पार्टी को जिताने का संकल्प कराएंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com