Thursday - 21 October 2021 - 1:28 AM

कोरोना वैक्सीन लगवाने पर न्यूड फोटो का ऑफर

जुबिली स्पेशल डेस्क

पूरे विश्व में कोरोना का कहर देखने को मिल चुका है। भारत में कोरोना की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हुई। हालांकि अब कोरोना को काबू जरूर कर लिया गया है।

दरअसल कोरोना की वैक्सीन जब से आ गई तब से लोगों को बड़ी राहत मिली है। इसके साथ लोगों से लगातार वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है।

इतना ही नहीं पूरी दुनिया में इस समय वैक्सीन पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इसके लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। कई लोग जागरूकता पैदा करने के लिए विशेष प्रकार का अभियान चला रहे हैं।

इसको लेकर कई संस्थाएं आगे आई है। इस बीच एक मशहूर मॉडल ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला जागरूकता अभियान चलाया है।

यह भी पढ़ें : 89 हज़ार बदमाशों की नींद हराम करने की तैयारी में है मध्य प्रदेश

इस अभियान को सुनकर हर कोई हैरान है। इस मॉडल ने कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले पुरुषों को मुफ्त में न्यूड फोटोज भेजती नजर आ रही है।

इस मॉडल ने कहा है कि जो भी लोग कोरोना की वैक्सीन लगवाये उसे वो फ्री में न्यूड फोटो भेजेगी। इस मॉडल का नाम काजुमी बताया जा रहा है जो पोर्न एक्ट्रेस भी है लेकिन अपने जागरूकता अभियान को लेकर ये मॉडल अब चर्चा में आ गई है।

मॉडल ने राखी ये शर्त

बताया जा रहा है कि इसके लिए वो एक भी रुपये नहीं ले रही है। इसके उसने पुरुषों को पहले उन्हें कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अपना कोविड सर्टिफिकेट देना होगा उसके बाद वो अपनी न्यूड फोटोज भेजेंगी।

मॉडल के इस ऑफर से हर कोई हैरान है। काजुमी की माने तो उसने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि लोगों को वैक्सीन लगवाना बेहद जरूरी है और अपने इस ऑफर के जरिए वो मर्दों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com