Wednesday - 8 February 2023 - 12:52 PM

VIDEO : इस मंत्री को आया इतना गुस्सा कि पार्टी कार्यकर्ता पर फेंका पत्थर

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा समय में सोशल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग एक दूसरे से जुड़े रहते हैं।

सोशल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया के सहारे रातों-रात स्टार बन जाते हैं।

दरअसल ऐसे लोग सोशल मीडिया पर कोई वीडियो पोस्ट कर स्टार बन जाते हैं। मौजूदा वक्त में किसी भी घटना का वीडियो वायरल हो जाता है। चाहे वो खेल के मैदान का हो या फिर राजनीतिक के क्षेत्र का हो। आज हम एक और ताज़ा VIDEO लेकर आए है। ये वीडियो है तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर का ।

दरअसल उन्होंने तिरुवल्लुर में एक डीएमके कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस घटना ला पूरा वीडियो वायरल हो गया है। 7 सेकंड के इस वीडियो में देख सकते हैं कि नासर एक खुली जगह पर खड़े हैं। इस दौरान उनके पीछे लोग खड़े नजर आ रहे हैं।

इसी दौरान वो किसी शख्स पर गुस्सा होते दिख रहे हैं, तभी अचानक वह आपा खो देते हैं और पत्थर उठाकर डीएमके कार्यकर्ता पर फेंक देते हैं। दरअसल मंत्री के बैठने के लिए कुर्सी लाने में कार्यकर्ता को देर हो गई थी, जिसके बाद मंत्री आगबबूला हो गए और उन्होंने कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया।

तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर अक्सर सुर्खियों में रहते है। एसएम नासर दुग्ध एवं डेयरी विकास मंत्री हैं. पिछले साल नासर ने यह गलत जानकारी फैलाकर सुर्खियां बटोरी थीं कि केंद्र सरकार ने दूध पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स यानी जीएसटी लगा दिया है।तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने एसएम नासर पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनको यह भी नहीं मालूम कि दूध जीएसटी के दायरे से बाहर है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com