Monday - 30 January 2023 - 12:02 AM

IPL-12 : नो बॉल ने बिगाड़ दिया चैलेंजर्स का खेल, हार के बाद भड़के विराट

स्पोर्ट्स डेस्क 

बेंगलुरु। यॉर्करमैन जसप्रीत बुमराह और लसित मलिंगा शानदार गेंदबाजी के बदौलत मुंबई इंडियंस ने बेहद उतार-चढ़ाव भरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल-12 के गुरूवार को छह रन से पराजित कर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की है। भले ही इस मुकाबले में मुंबई की जीत हुर्ई हो लेकिन मैच की आखिरी गेंद नो बॉल होने के बावजूद अम्पायर ने इसे गेंद करार दी। इस वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस मुकाबले में छह रन से पिछड़ गया।

मैच के बाद कोहली ने भी खराब अम्परिंग को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आईपीएल लेवल पर क्रिकेट खेल रहे हैं कोई कल्ब क्रिकेट नहीं। विराट ने मैच के बाद कहा कि अंतिम गेंद पर जो हुआ वह गलत था। अंपायर्स को अपनी आंखें खोलकर रखनी चाहिए। अगर यह मार्जिन का ही खेल है तो मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है। अंपायर को इस पर ध्यान देना चाहिए। मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 187 रन का मजबूत स्कोर बनाया। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 181 रन ही बना सकी। इसके साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टूर्नामेंट में दूसरी हार है।

हार्दिक पांड्या के अंतिम ओवरों में खेली तेज पारी

कप्तान रोहित शर्मा (48), सूर्यकुमार यादव (38) और हार्दिक पांड्या (नाबाद 32) की पारी के बदौलत मुंबई इंडियंस 20 ओवर में आठ विकेट पर 187 रन का स्कोर बनाकर विराट सेना पर अच्छा-खासा दबाव बना दिया था। अंतिम ओवर में हार्दिक पांड्या ने तेजी से रन बनाते हुए केवल 14 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 32 रन ठोंक डाले।

डिविलियर्स की पारी भी नहीं दिला सकी बेंगलुरु को जीत

एबी डिविलियर्स ने 41 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाये लेकिन उनकी इस पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ये मुकाबला नहीं जीत सका।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com