Sunday - 17 January 2021 - 2:53 PM

MI vs DC, Qualifier 1: दिल्ली के लिए आसान नहीं मुम्बई जीतना

जुबिली स्पेशल डेस्क

प्रचंड फॉर्म में चल रही मुम्बई इंडियंस गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2020 का पहला क्वालीफायर मुकाबले जीत के लिए उतरेगी।

हालांकि दिल्ली की टीम भले ही बाद के मैचों में अच्छा प्रदर्शन न कर सकी हो लेकिन अपने आखिरी लीग मैच में जीत हासिल करने वाली दिल्ली की टीम भी अब लय में नजर आ रही है।

ऐसे में दोनों टीमों के बीच रोचक मुकाबला होगा। हालांकि इस मुकाबले में हारने वाली टीम को दूसरा मौका भी मिलेगी जबकि जीत दर्ज करने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी।

यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर शाम 7:30 पर खेला जाएगा। मुम्बई की टीम में रोहित शर्मा की वापसी से मजबूत लग रही है। इसके साथ हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलने वाले हार्दिक पांड्या, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह इस मुकाबले में वापसी करेगे।

दूसरी ओर दिल्ली की टीम शुरुआत मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन बाद के मैच में उसकी टीम हार की राह चल पड़ी थी लेकिन अंतिम मैच में जीत हासिल कर एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटी है।

इस मुकाबले में रहाणे को नम्बर तीन पर उतारा जा सकता है। उनका अनुभव टीम के लिए बेहद जरूरी है। कप्तान अय्यर को इस मुकाबले में दम दिखाना होगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन/नाथन कुल्टर नाइल, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह

दिल्ली कैपिटल्स- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, डेनियल सैम्स/शिमरन हेटमायर/कीमो पॉल, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com