Saturday - 18 September 2021 - 12:58 PM

खतरे में हैं मी लार्ड

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. झारखंड के धनबाद जिले के अपर जिला जज उत्तम आनंद की ऑटो से कुचलकर मार डाले जाने के दूसरे ही दिन उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के अपर जिला जज मोहम्मद अहमद खान की कार पर इनोवा गाड़ी से कई बार टक्कर मारी गई. कौशाम्बी के कोखराज क्षेत्र के चाकवन गाँव के पास की इस घटना के सम्बन्ध में अपर जिला जज ने थाने में हत्या के प्रयास की तहरीर दी है.

कौशाम्बी में मोहम्मद अहमद खान की कार में इनोवा ने उसी तरफ कई टक्कर मारीं जिधर अपर जिला जज बैठे थे. इस घटना में जज का गनर बुरी तरह से घायल हो गया है. कार भी बुरी तरह से छतिग्रस्त हुई है.

अपर जिला जज मोहम्मद अहमद खान ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि दिसम्बर 2020 में उन्होंने एक मुस्लिम युवक की ज़मानत खारिज कर दी थी. इसी के बाद उन्हें जान से मार देने की धमकी दी गई थी. उन्होंने लिखा है कि धमकी देने वाला युवक कौशाम्बी का ही रहने वाला है और कार पर हमला भी कौशाम्बी में ही हुआ है.

यह भी पढ़ें : नासिक नोट प्रेस से गायब हुए पांच लाख के नोटों का पता लगा मगर नहीं मिले नोट

यह भी पढ़ें : मिशन शक्ति की शक्ति और बढ़ाने की तैयारी में सीएम योगी

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत ने स्वीकारी बीजेपी की चुनौती, आ रहा हूँ लखनऊ

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : लाशों के बीच वो लड़की और …

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने टक्कर मारने वाली इनोवा को बरामद करने के साथ ही ड्राइवर को भी पकड़ लिया है. अपर जिला जज प्रयागराज से फतेहपुर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान यह हमला हुआ था. उन्होंने लिखा है कि जिस तरह से उनकी कार में टक्कर मारी गई, उससे यह महसूस होता है कि उनकी जान लेने के लिए ही यह हमला कराया गया था.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com