दुल्हन ने शादी तो कर ली लेकिन सुहागरात के दिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंदौर। देश में इन दिनों लुटेरी दुल्हन का कहर देखने को मिल रहा है। ये दुल्हन देखने में बला की खूबसूरत होती है और फिर पहले दोस्ती करती है और फिर शादी भी कर लेती है लेकिन शादी के कुछ देर बाद साजिश कर पूरे परिवार को लूटकर फरार हो जाती है।

इंदौर में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक युवक लुटेरी दुल्हन का शिकार बन गया। शादी के हफ्ते भर इस लुटेरी दुल्हन ने अपने पति को धोखा दिया और रुपया-पैसा और गहना लूटकर चलती बनी।

दूल्हा और उसके घर वाले इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में लग गए है और पुलिस भी इस लुटेरी दुल्हन को खोज रही है लेकिन अब तक कामयाब नहीं हो सकी है। स्थानीय मीडिया की माने तो शादी के एक हफ्ते बाद दुल्हन ने दूल्हे को दांव देते हुए घर से भाग गई थी।

इस दौरान उसने अपने साथ तीन लाख नगद, सोने के दो कंगन, मंगलसूत्र, पायल सहित सोने-चांदी की ज्वेलरी साथ ले गई। पीडि़त परिवार की शिकायत पर पुलिस ने युवती सहित उससे शादी कराने वाले दलालों के विरुद्ध धोखाधड़ी और अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

प्रतीकात्मक चित्र

पुलिस ने जांच की पता चला है कि दलाल ने ब्राह्मण समाज के युवक का रिश्ता छत्तीसगढ़ ले जाकर तय कराया था और जल्दी ही शादी भी कर दी। इसके बाद शादी के अगले दिन दुल्हन ने पीरियड्स का बहाना करके शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया।

इतना ही सात दिन के अंदर दुल्हन घर से मौका देखकर फरार हो गई और परिवार के लोग परिवार के लोग ढूंढते हुए उस व्यक्ति के घर पहुंचे जिसने शादी करायी थी। वहां दुल्हन दलाल के साथ घर पर आपत्तिजनक हालत में मिली।

इसके बाद पूरा परिवार गुस्से में आ गया है और पुलिस के पास जाकर सारे मामले की शिकायत की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए, छतीसगढ़ भी एक टीम रवाना की है लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com