Friday - 2 December 2022 - 9:35 PM

SEX के लिए था पूरा पागल…अगर नहीं पूरी होती हवस तो WIFE के प्राइवेट पार्ट…

जुबिली स्पेशल डेस्क

मध्य प्रदेश से एक हैरान और परेशान करने वाली न्यूज वायरल हो रही है। हालांकि वायरल न्यूज भले ही पुरानी हो लेकिन इसे आज भी यादकर के लोग सहम जाते हैं कि कोई पति इतना ज्यादा हैवान हो सकता है जो अपनी ही पत्नी के साथ इतना बुरा और खौफनाक काम कर सकता है।

दरअसल मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रहने वाली 21 वर्षीय महिला ने अपनी बेहद दर्दनाक कहानी पुलिस को बतायी जिसके सुनकर खुद पुलिस भी काफी हैरान हो गई थी। मामला इसी महीने का शुरुआत है जब पीडि़त पत्नी ने अपने पति पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्नी की माने तो उसका पति काफी हैवान और अपनी हवस पूरी न होने पर उसके प्राइवेट पॉर्ट तक को नुकसान पहुंचाता था। इस वजह से वो इतनी डर गई है उसे अब इसकी शिकायत करनी पड़ रही है।’

पीड़ित महिला ने एसपी से मिलकर अपने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए उसे न्याय दिलाने की गुहार लगायी है। पुलिस की माने तो महिला नौगांव थाना क्षेत्र के रहने वाली है। उसमें 2 साल पहले मनोज तिवारी नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था और पीड़ित महिला का अपने पति पर आरोप है कि उसका पति उसे सेक्स स्लेव बना कर रखना चाहता था।

जब शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला इनकार करती थी तो उसका पति हैवान बन जाता था। इतना ही नहीं उसका पति हमेशा सेक्स की चाहत रखता था और शराब के नशे में वो इतना पागल हो जाता था कि जब उसकी हवस पूरी नहीं होती थी तब वो प्राइवेट पार्ट पर मारता था।

कुल मिलाकर अब पत्नी इससे छुटकारा पाना चाहती है। उसने बताया कि उसके पति ने एक कमरे में उसको कैद करके रखा था और किसी से मिलने नहीं देता था।

इतना ही नहीं सेक्स करने के लिए वो किसी भी हद तक जाता था और उसकी जमकर पिटाई करता था। महिला चाहती है कि पुलिस उस पर फौरन एक् शन ले।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com