Tuesday - 1 December 2020 - 4:12 AM

लखनऊः सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क 

उत्‍तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना राजधानी स्‍थित हजरतगंज के ला प्लास अपार्टमेंट के सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हुई है।

बताया जा रहा है कि देर रात फ्लैट में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान सपा एमएलसी व उनके भाई पंकज यादव, राकेश रावत निवासी गाजीपुर मौजूद थे। इसी बीच राकेश रावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़े: हिमाचल के इस गांव में एक शख्स को छोड़कर सभी हुए कोरोना संक्रमित

मामले में पुलिस एक शख्स संजय को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है। ये भी सूचना मिल रही है कि गोली अवैध पिस्टल से चली। पुलिस तफ्तीश कर रही है कि घटना के समय विधायक मौके पर मौजूद थे या नहीं? अभी तक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि नशेबाजी के दौरान ये घटना हुई।

मरने वाला शख्स गोमतीनगर का रहने वाला है। पिस्टल उसी की थी। नशेबाजी के दौरान एक साथी ने पिस्टल ली और गोली चल गई। गोली सीधे राकेश के चेहरे पर लगी। उसे ट्राॅमा सेंटर ले जाया गया, जहां राकेश की मौत हो गई।

डीसीपी ने कहा कि जांच में पता चला है कि शनिवार की सुबह करीब 1.30 बजे वारदात के समय युवक राकेश सहित सभी शराब नशे में थे। उन्होंने कहा कि जन्मदिन के जश्न के दौरान पंकज यादव नशे में धुत होकर अपनी पिस्टल लहराने लगा।

ये भी पढ़े: माफिया बृजेश सिंह को इस मामले में लगा तगड़ा झटका

उन्होंने कहा कि राकेश ने पिस्टल अपने हाथ में ले ली जबकि विनय ने उसके हाथ से छीनने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पिस्तौल से अचानक गोली चलाई गई और राकेश के चेहरे पर गोली लगी, जिससे उसे गहरा खून बहने लगा। उन्होंने कहा कि उनके दोस्तों ने उन्हें किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने के दौरान उन्होंने घायल होने के बाद दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े: अमेरिका : विस्कॉन्सिन के मॉल में हुई गोलीबारी

उन्होंने कहा कि पुलिस ने पिस्टल बरामद कर ली है और उस कमरे को सील कर दिया है जहां वारदात हुई थी। उन्होंने कहा कि एमएलसी के भतीजे और तीन अन्य लोगों ने खुद पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया था, लेकिन पीड़ित को पिस्टल ले जाने और यह कहते हुए फायरिंग की कि उसने गुमराह करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि एमएलसी का भतीजा अब तक पिस्तौल का लाइसेंस दिखाने में विफल रहा है और आगे की जांच जारी है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com