Tuesday - 7 February 2023 - 5:14 PM

‘कांग्रेस मैनिफेस्टो’ से नाखुश सोनिया, मायवती ने बताया ‘विश्वसनीयता की कमी’

न्‍यूज डेस्‍क 

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस के घोषणा पत्र के कवर पेज से खुश नहीं हैं। नाखुश सोनिया ने मैनिफेस्टो कमेटी के उपप्रमुख राजीव गौड़ा को फटकार भी लगाई है।

 

दरअसल, सोनिया ने कांग्रेस घोषणा पत्र में पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की छोटी तस्वीर लगने से नाराज हैं। सोनिया के अनुसार, मैनिफेस्टो पर पार्टी का सिंबल और राहुल की तस्वीर को कम जगह दी गई है।

सोनिया का कहना है कि घोषणापत्र का कवर पेज आकर्षित करने वाला होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। साथ ही राहुल गांधी की तस्वीर भी बड़ी होनी चाहिए थी, जो छोटी तस्वीर लगी है वो प्रभावित करने वाली नहीं है।

वहीं, दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की अध्यसक्ष मायावती ने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वादों के प्रति जनता में विश्वसनीयता की कमी है।

अपने ट्वीट में मायावती ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र पूर्व के इनके वादों की तरह ही दिखावा व छलावा ज्यादा लगता है। कांग्रेस द्वारा लगातार वादाखिलाफी करने का ही परिणाम है कि उसके वादों के प्रति जनता में विश्वसनीयता की कमी है। वैसे इस मामले में कांग्रेस व बीजेपी में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com