Friday - 19 August 2022 - 12:41 PM

लालू यादव को इलाज के लिए AIIMS लाया गया , तेजस्वी ने दिया अपडेट

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार की सियासत के सबसे बड़े चेहरों में शुमार लालू प्रसाद यादव इन दिनों बीमार चल रहे हैं। दो दिन पहले वो एक हादसा का शिकार हो गए थे और उनकी उनकी कंधे की हड्डी टूट गई थी।

लालू यादव इस समय पारस अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उन्हें कुछ दिन और आईसीयू में रखा गया था लेकिन कल रात ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्‍ली एम्स लाया गया है।

कार्डियो न्यूरो साइंस सेंटर में लालू प्रसाद यादव को भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कल रात उनको एयर एंबुलेंस से रात करीब 10 बजे दिल्‍ली लाया गया है।

इससे पहले लालू यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव दिल्‍ली पहुंचे थे। लालू यादव का इससे पहले पटना के पारस अस्‍पताल में इलाज चल रहा था। वो यहां आईसीयू में भर्ती थे।

लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने पिता की सेहत का अपडेट मीडिया को देते हुए कहा कि उनकी सेहत में पहले से सुधार है और अब उनका दिल्ली में इलाज चलेगा। उन्होंने कहा कि आप लोगों को पहले से ही पता है कि उन्हें इलाज (गुर्दा प्रतिरोपण) के लिए सिंगापुर ले जाना था पर अब फ्रैक्चर हो गया है तथा स्वास्थ्य संबंधी अन्य जटिलताओं का भी इलाज चल रहा है। दिल्ली में चिकित्सकों की राय हुई तो हमलोग उन्हें इलाज के लिए बाहर भी ले जाएंगे।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव एक बड़े हादसे का शिकार हो गए है। हादसा इतना खतरनाक था कि उनकी कंधे की हड्डी टूट गई है। स्थानीय मीडिया की माने तो लालू प्रसाद यादव पटना में राबड़ी देवी आवास में सीढ़ी चढऩे के दौरान गिर पड़े थे ।

इसके बाद आनन-फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव के दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है। साथ ही उनके कमर में भी चोट बताई जा रही थी ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com