Wednesday - 1 February 2023 - 5:03 AM

कंगना रनौत बनेंगी बंगाली थिएटर सुपरस्‍टार नोटी बिनोदिनी…

जुबिली न्यूज डेस्क

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही हैं. ये फिल्‍म काफी खास है, क्‍योंकि कंगना के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में कंगना निर्देशक की कुर्सी पर भी बैठ रही हैं. इस फिल्‍म के साथ ही अब कंगना की नई फिल्‍म पर भी एक अपडेट सामने आया है. एक्‍ट्रेस जल्‍द ही प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रसिद्ध बंगाली थिएटर अभिनेत्री बिनोदिनी दासी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

नोटी बिनोदिनी भारत में रंगमंच संस्कृति के विकास में एक प्रमुख खिलाड़ी थीं. अपने 12 साल के करियर के दौरान, उन्होंने गिरीश चंद्र घोष के मार्गदर्शन में सीता, द्रौपदी, राधा, आयशा, कैकेयी, मोतीबीबी और कपालकुंडला सहित 80 से अधिक भूमिकाएं न‍िभाई हैं. सबसे खास बात यह है कि वह अपनी आत्मकथा लिखने वाली पहली दक्षिण एशियाई थिएटर अभिनेत्रियों में से एक थीं.

कंगना ने कहा, ‘मैं प्रदीप सरकार जी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और इस अवसर के लिए बहुत खुश हूं. साथ ही यह प्रकाश कपाड़िया जी के साथ मेरा पहला सहयोग होगा और मैं कुछ लोगों के साथ इस उल्लेखनीय यात्रा का हिस्सा बनकर पूरी तरह रोमांचित हूं.

इस मेगा-बजट फिल्म को अभी तक कोई नाम नहीं दिया गया है. फिल्म प्रकाश कपाड़िया द्वारा लिखी गई है, जिनके पास ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘पद्मावत’, ‘देवदास’ और ‘ब्लैक’ जैसी फिल्में हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना ‘तेजस’ में एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें-Diwali: बंगाली मिठाइयों के साथ दिवाली सेलिब्रेशन का बढ़ जाएगा मज़ा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com