Saturday - 28 January 2023 - 6:28 AM

पैसे मांगने आए गरीब बच्चों के साथ काजोल ने किया कुछ ऐसा, हो गईं ट्रोल

जुबिली न्यूज डेस्क

काजोल देवगन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह किसी दुकान से बाहर आते हुए दिख रही हैं। इस दौरान कुछ गरीब बच्चे काजोल से पैसे मांगने आ जाते हैं। पहले तो काजोल उस बच्ची के सिर पर हाथ रखकर इग्नोर करती हैं। फिर जो वो करती हैं, उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

वीडियो पर काफी ट्रोल किया जा रहा

बत दे कि जब बच्ची गाड़ी तक पहुंच जाती हैं तो काजोल गाड़ी का दरवाजा खोलकर बच्ची को पैसे देती हैं। हालांकि फिर जब दूसरा बच्चा वहां आता है तो काजोल उसे पैसे नहीं देती हैं और खिड़की के शीशे चढ़ा देती हैं। काजोल के इस वीडियो पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है कि क्या वह बच्चों को पैसे नहीं दे सकतीं। हालांकि कई यूजर्स काजोल का सपोर्ट कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि अगर इन बच्चों को पैसे देते रहें तो ये फिर ऐसे ही कमाएंगे। तो किसी ने कमेंट किया कि हम भी जब बाहर जाते हैं और ऐसे बच्चे हमारे पास आते हैं तो हम भी कौनसा सभी को पैसे देते हैं।

प्रोफेशनल लाइफ

काजोल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अब काजोल फिल्म सलाम वेंकी में नजर आने वाली हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। बता दें कि काजोल ने साल 1992 में फिल्म बेखुदी से अपने करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। फर 1999 में काजोल ने अजय से शादी कर ली थी। दोनों के 2 बच्चे न्यासा और युग हैं। काजोल और अजय दोनों ही बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। हालांकि उनकी बेटी न्यासा की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें-PM देंगे युवाओं को दिवाली तोहफा, 75000 नौकरियां, इस दिन करेंगे ऐलान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com