Saturday - 8 May 2021 - 1:23 AM

ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को इस पूर्व क्रिकेटर से करेंगी शादी

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) बहुद जल्द शादी कर सकती है। ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से शादी करने जा रही है।

इस बात की घोषणा उन्होंने खुद की है। विष्णु विशाल तमिलनाडु के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं। ज्वाला गुट्टा ने अपनी शादी को लेकर कहा की 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से शादी करने जा रही है।

उन्होंने बताया है कि यह निजी कार्यक्रम होगा जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। पिछले काफी समय से ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है।

ज्वाला गुट्टा की यह दूसरी शादी है। वह तालाकशुदा हैं। साल 2005 में उन्होंने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी, लेकिन 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया था।

वहीं यह एक्टर विष्णु विशाल की भी दूसरी शादी है । उन्होंने 2010 में रजनी नटराज से शादी की थी और उनके आर्यन नाम का एक बेटा है। विष्णु रजनी से 2018 में अलग हो गए थे।

इसी समय उन्होंने ज्वाला को डेट करना शुरू किया था। बता दे कि एक्टर विष्णु विशाल ने अपने ट्विटर हैंडल एक फोटो पोस्ट कर सगाई की जानकारी दी थी ।

https://twitter.com/Guttajwala/status/1381860653707616259?s=20

ज्वाला और विष्णु विशाल एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। इससे पहले ज्वाला ने कई मौकों पर रोमांटिक फोटो शेयर कर चुकी है।

नए साल के मौके पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बातों को सावर्जनिक की थी लेकिन सगाई अब की थी। हालांकि ज्वाला ने अपने जन्मदिन पर दोनों ने एक-दूसरे के साथ सगाई कर ली।

विष्णु विशाल ने ज्वाला के साथ सगाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि हैप्पी बर्थडे ज्वाला गुट्टा। जिंदगी की ई शुरुआत।

आओ हम पॉजिटिव रहकर अपने, आर्यन, अपने परिवार और दोस्तों के बहतर भविष्य के लिए काम करें। विष्णु विशाल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com