Thursday - 29 September 2022 - 9:38 AM

वीडियो देखिए जरा! राहुल की पेशी पर उग्र हुई कांग्रेस

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। नैशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन तेज होता नजर आ रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ता सडक़ पर उतर आए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

वहीं ईडी ऑफिस के बाहर टायर फूंककर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं जबकि महिला कार्यकर्ताएं पुलिस से भिड़ गईं। दूसरी ओर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और जमकर निशाना साध रही है।

इस दौरान, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी भाजपा पर हमला बोला है। वहीं राहुल गांधी आज ईडी दफ्तर पहुंचे हैं और उनसे पूछताछ हो रही है। इस पूरे मामले पर अशोक गहलोत ने सरकार को घेरते हुए कहा कि ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय के रूप मे देखा जाएगा क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियां उड़ रही है, लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देशवासी बहुत दुखी हैं और तनाव में हैं।

जानकारी के मुताबिक पार्टी के एक नेता ने बताया कि भारतीय युवा कांग्रेस और महिला कांग्रेस की कई सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर बहस और धक्कामुक्की देखने को मिल रही है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने ईडी मुख्यालय के निकट जोरदार हंगामा हो रहा है।

कांग्रेस के अनुसार, सांसद मणिकम टैगोर, ए. चेल्ला कुमार, अमर सिंह और जयकुमार विजय वसंत तथा भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com