Saturday - 23 October 2021 - 1:32 PM

जेल में बंद आजम खान की फिर बिगड़ी तबीयत

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक अचानक उनकी तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है।

डॉक्टरों की टीम ने उनका चेकअप किया है। एसडीएम सदर, सीओ सिटी सहित डॉक्टरों की टीम जिला जेल मौके पर पहुंची है और उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है।

इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया। बता दें कि समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार और रामपुर से सांसद आजम खान इससे पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे।

इसके बाद आनन-फानन में उनको 9 मई को मेदांता में भर्ती किया गया था। इस दौरान उनके बेटे भी कोरोना की चपेट में आ गए थे और दोनों का इलाज यहां पर हुआ था।

यह भी पढ़ें :  …तो पेगासस के जरिए हुई इन पत्रकारों की जासूसी!

यह भी पढ़ें : IND vs SL ODI : भारत की जीत के ये रहे हीरो 

हालांकि उनके बेटे जल्दी कोरोना को हराकर ठीक हो गए थे लेकिन आजम खान की हालत काफी क्रिटिकल हो गई थी। इतना ही नहीं उन्हें आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखना पड़ा था।

यह भी पढ़ें : Pegasus हैकिंग विवाद : राहुल ने सरकार को घेरा, संसद में भी गूजेंगा मुद्दा 

डॉक्टरों की टीम ने कड़ी मेहनत कर उनको कोरोना से ठीक कर लिया था लेकिन इस दौरान उन्हें अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ा था। अब दोबारा उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

इस मामले में जेल में है आजम

समाजवादी पार्टी के दिग्गज आजम खान पिछले साल फरवरी से ही सीतापुर की जेल में बंद है। कई मामलों में उनपर केस चल रहा है। उनमें अवैध जमीन कब्जाने, फर्जी कागज़ात पेश करने जैसे गम्भीर मामले हैं।

आजम के बेटे भी अब्दुल्ला भी सलाखों के पीछे हैं जबकि उनकी पत्नी जमानत रिहा हो चुकी है। समाजवादी पार्टी से रामपुर लोकसभा सीट से आजम सांसद है। इसके आलावा वो रामपुर के विधायक भी रह चुके हैं। यूपी में बड़े मुस्लिम चेहरे के तौर पर उनको देखा जाता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com