Thursday - 24 June 2021 - 11:26 PM

IPL-14 दोबारा होगा शुरू, जानें क्या है अब कार्यक्रम

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से आईपीएल के 14वें सीजन को बीच में रोक दिया गया था लेकिन अब खबर है कि यूएई में आईपीएल-14 फिर शुरू हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक 19 सितंबर से शुरू होगा और फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। न्यूज एजेंसी की माने तो बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैच को 19 सितम्बर से कराने के लिए तैयार है।

बीसीसीआई को पूरी उम्मीद है कि आईपीएल-14 के बचे मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में सफलतापूर्वक आयोजित किए जाएंगे। बीसीसीआई की माने तो अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई की एसजीएम से पहले आईपीएल की मेजबानी के लिए हामी भर दी थी लेकिन बड़ा सवाल यह है कि बचे हुए मैचों में विदेशी खिलाड़ी हिस्सा होंगे या नहीं इसको लेकर अभी तक बीसीसीआई के पास कोई ठोस जवाब नहीं है।

हालांकि बीसीसीआई को उम्मीद है कि ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे। बता दें कि आईपीएल-14 वां सीजन भारत में सफलतापूर्वक हो रहा था लेकिन अचानक से कुछ खिलाडिय़ों के कोरोना की चपेट में आने के बाद आईपीएल को बीच में रोक दिया लेकिन उस समय तक यानी 2 मई तक कुल 29 मुकाबले खेले गए थे। अगर आईपीएल की अंक तालिका की बात की जाये तो दिल्ली टॉप पर कायम है जबकि चेन्नई दूसरे नम्बर पर है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com