Monday - 12 April 2021 - 1:19 AM

IPL-14 : तो इस वजह से अज़हर चाहते हैं हैदराबाद में हो मैच

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंडियन प्रीमियम लीग के 14वे संस्करण की तैयारी जोरों शोरों पर चल रही है। आईपीएल इस बार 9 अप्रैल से शुरू हो रही है। हालांकि कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है।

इतना ही नहीं कोरोना ने कई खिलाड़ियों को भी अपनी चपेट में लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के आल राउंडर अक्षर पटेल के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा को भी कोरोना होने की खबर है।

इसके अलावा अब तक आईपीएल से जुड़े 19 लोगों के कोरोना की चपेट में आने की बात कही जा रही है। उधर मुम्बई में कोरोना ने एका रफ़्तार पकड़ ली है। बता दे यहाँ पर आईपीएल के 10 मैचों के मुकाबले आयोजित होने है।

ऐसे में भारतीय कंट्रोल बोर्ड (bcci ) ने इंदौर और हैदराबाद को आईपीएल मैच के स्टैंड बाई के तौर पर तैयार होने के लिए कहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट संघ (HCA) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी कहा है हैदराबाद क्रिकेट संघ इसके लिए पूरी तरह से तैयार है।

अजहरुद्दीन ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘यह मुश्किल समय सबके एकजुट रहने का एक और कारण है। हैदराबाद क्रिकेट संघ अपनी सुविधाओं को बीसीसीआई को प्रदान करना चाहेगा, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आईपीएल 2021 सुरक्षित स्थानों पर आयोजित किया जाए।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने शनिवार को एक न्यूज़ एजेंसी को बताया है कि देखिए, यदि लॉकडाउन होता है, तो टीमें जैव सुरक्षित वातावरण में हैं और वैसे भी दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं है। इसलिए हमें अब भी मुंबई में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल मैचों के आयोजन की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, ‘लेकिन यदि स्थिति नियंत्रण से बाहर चली आ जाती है, तो हैदराबाद और इंदौर को स्टैंड बाई रखा गया है. लेकिन अगर लॉकडाउन होता है, तो मैचों का आयोजन और भी आसान हो जाएगा, क्योंकि स्थल के बाहर और अन्य जगहों पर दर्शकों पर नियंत्रण लगा होगा।

आईपीएल मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स मुंबई पहुंच गयी है लेकिन अभी तक प्रैक्टिस के लिया वानखेड़े स्टेडियम नहीं पहुंची है।

 

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com