Saturday - 28 January 2023 - 4:50 PM

World Cup NZ vs SL : कीवियों ने किया श्रीलंका को चित

कार्डिफ। मैट हेनरी(29 रन पर तीन विकेट) और लॉकी फग्यूर्सन (22 रन पर 3 विकेट) की खतरनाक गेंदबाजी के बाद मार्टिन गुप्तिल (नाबाद 73) और कॉलिन मुनरो (नाबाद 58) के शानदार पारी के बदौल न्यूजीलैंड ने टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत करते हुए पूर्व चैम्पियन श्रीलंका को आईसीसी विश्वकप के अपने पहले मुकाबले में शनिवार को 10 विकेट धूल चटायी।

न्यूजीलैंड के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो उनके गेंदबाजों ने सही साबित किया। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को काबू करते हुए 29.2 ओवर में 136 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया।

इसके बाद न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को बगैर किसी नुकसान के हासिल कर लिया। इस तरह से न्यूजीलैंड ने दस विकेट से यह मुकाबला जीतकर पूरे अंक हासिल कर लिए।


इससे पूर्व पहले ही ओवर में लाहिरू तिरिमाने के सस्ते में आउट होने के बाद संभल नहीं सका और लगातार उसे झटके लगते रहे। श्रीलंका की ओर से कप्तान एवं ओपनर दिमुथ करूणारत्ने ने अकेले संघर्ष लेकिन अपनी टीम को बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचा सके।

 

कुशल परेरा ने 24 गेंदों में चार चौकों के सहारे 29 रन का योगदान दिया जबकि तिषारा परेरा ने 23 गेंदों में दो छक्कों की मदद से 27 रन की पारी खेली।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com