Friday - 5 July 2024 - 1:44 PM

आपसे से हाथ जोड़कर निवेदन है-कमजोर दिल वाले हाथरस हादसे का ये VIDEOS न देखें!

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। कहते हैं जिंदगी और मौत ऊपर वाले के हाथ होती है लेकिन कभी-कभी मौत आपको उस जगह ले जाती है, जहां आपकी मृत्यु तय होती है।

अक्सर लोग कहते हैं कि रोका था लेकिन नहीं माने और फिर हादसे ने उनकी जिंदगी को एक झटके में खत्म कर दिया। कभी-कभी इंसान अपनी गलतियों की वजह से मौत की चादर ओढ़ लेता है।\

हाथरस की यहीं कहानी है। हाथरस में एक प्रवचन कब मौत का प्रवचन बन गया किसी को नहीं पता चला। एक बाबा का सत्संग न जाने कितने लोगें की मौत का कारण बन गया।

यूपी के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई और इस वजह से वहां अब तक 122 लोगों की मौत की खबर है। अब तक इस भगदड़ में सैकड़ों घायल है। इतना ही नहीं मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। ये हादसा कही और नहीं बल्कि हाथरस जिसे के 47 किलोमीटर दूर फुलराई गांव में हुआ है।

बाबा का प्रवचन मौत की कहानी बयां कर रहा है और खुद भी बाबा मौका देखकर वहां से फरार हो गया है। पुलिस की उसकी तलाश में लेकिन अब तक उसका अता-पता नहीं है दूसरी तरफ हादसे की जो तस्वीरें आ रही है वो देखकर आपका दिल रो देंगा।

जिस जगह पर प्रवचन हो रहा था वहां पर अब सिर्फ-सिर्फ लाखों का लाशों अंबार है। सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

आप देख सकते हैं कि किस तरह से मौत ताड्व हुआ है। करीब ढाई लाख मजमा एकाएक भगदड़ में बदल गया है और बाबा वहां से निकल गया और उसके जाने के बाद भगदड़ मच गई।

हाथरस हादसे से पूर्व सत्संग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं कि उसमें कितनी ज्यादा भीड़ है जिसको काबू करना आम इंसान की बस की बात नहीं है।

 

नारायण साकार हरि, जिनके सत्संग में ये हादसा हुआ है, एटा जिले के बहादुर नगरी गांव के रहने वाला है। नारायण साकार अपनी पत्नी के साथ सत्संग करता हैं। इनके सत्संग को ‘मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम’ कहा जाता है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com