Wednesday - 8 February 2023 - 9:28 PM

पहले लगाया था संगीन आरोप, अब कह रही है मुझे माफ कर दो !

पिछले साल मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच हुए विवाद को कौन भूल सकता है। आये दिन दोनों की खबरें अखबार की सुर्खिया बन रही थी लेकिन मोहम्मद शमी अपने कॅरियर पर फोकस रहे। पत्नी के तमाम आरोपों का जवाब भी दिए और खेल के मैदान पर अपने खेल से सबको प्रभावित किया। उसी का नतीजा है कि उस समय शमी पर गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां अब उनसे माफी मांग रही हैं। दरअसल मोहम्मद शमी की पत्नी बॉलीवुड में अपना करियर तलाश रही है। इसी के तहत वह एक फिल्म कर रही जिसका नाम सॉरी है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के माध्यम से वह अपने पति मोहम्मद शमी से माफी मांग रही है। सोशल मीडिया यह तेजी से वायरल भी हो रहा है।

शमी ने दिया अपने प्रदर्शन से जवाब

मोहम्मद शमी भारतीय गेंदबाजी के सबसे मजबूत कंडी माने जा रहे हैं। हाल के दिनों में उनका प्रदर्शन इस बात का गवाह भी रहा है। ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में उनकी गेंदे आग उगल रही थी जबकि कीवियों को उनकी गेंदों का तोड़ नहीं समझ में आ रहा है। दरअसल मोहम्मद शमी का क्रिकेट करियर एक वक्त खत्म होने की कगार पर था लेकिन शमी ने इससे पार पा लिया। शमी लगातार कामयाबी के झंडे गाड़ रहे हैं। उनकी कामयाबी के बाद उनकी पत्नी भी काफी हैरान है। मोहम्मद शमी के करियर को खत्म करने के लिए उनकी पत्नी हसीन जहां ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। आरोपों की लम्बी लिस्ट शमी के खिलाफ थी। अब जब शमी ने क्रिकेट के मैदान में शानदार वापसी की है तो लगने लगा है कि हसीन जहां ने शायद जल्दीबाजी कर दी थी। कीवियों के खिलाफ दो मुकाबले में शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों के होश उड़ा दिये हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनके घर में जश्न का माहौल है लेकिन उनकी पत्नी को अब शायद एहसास हो गया है और वह समझौते के मुड में नजर आ रही है।

तो शायद हसीन जहां को अब हुआ अपनी गलती का एहसास

तभी तो वह सॉरी कहती दिख रही है लेकिन सीधे तौर पर वह सामने नहीं आ रही है। दरअसल उन्होंने सारी एक फिल्म के माध्यम से बोला है। इंटरनेट पर उनकी एक फिल्म सॉरी सामने आयी है। इस फिल्म की कहानी पर गौर किया जाये तो मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के रिश्तों पर आधारित है। सॉरी वो शब्द है जो शायद हसीन जहां ने अगर पहले बोल दिया होता था तो बात यहां तक नहीं पहुंचती लेकिन अब वह फिल्म के सहारे शमी से समझौता करना चाहती है। हसीन जहां ने जब शमी के खिलाफ मोर्चा खोला था तब लगा था कि अमरोहा के इस तेज गेंदबाज का क्रिकेट करियर खत्म हो जायेगा। हसीन शमी को टीम इंडिया से बाहर करने के लिए बीसीसीआई के दरवाजे तक जा पहुंची थी।

फिक्सिंग तक का लगाया था आरोप  

फिक्सिंग तक का आरोप लगाया था। आलम तो यह था कि बीसीसीआई ने जांच बैठा डाली तब मीडिया ने शमी को विलेन साबित कर दिया गया था लेकिन यहीं दाव बाद में उल्टा पड़ गया। शमी शुरुआती दौर में टूूट गए थे और अपने खेल पर भी ध्यान नहीं दे रहे थे। बेटी से जुदा हो चुके शमी के चेहरे में इसकी झलक साफ देखी जा सकती थी लेकिन उन्होंने दोबारा से मेहनत की। शमी को एहसास था कि जो भी आरोप लगे उससे बाहर आना है और देश के लिए खेलना ही उनका लक्ष्य है। उन्होंने इमानदारी से कड़ी मेहनत करते हुए हसीन जहां के सभी आरोपों का जवाब क्रिकेट के मैदान पर दिया है। अब जब शमी लगातार देश का झंडा बुलंद कर रहे हैं तो शायद उनकी पत्नी हसीन जहां को अपनी गलती का एहसास हुआ तभी तो वह फिल्म के माध्यम से माफी मांगना चाहती है।

Jubilee Post

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com