Friday - 25 September 2020 - 7:44 AM

बीमार पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने उठाया ये कदम

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। भारत में शादी का मतलब सात जन्मों का रिश्ता होता है। पति- पत्नी हर मोड पर एक दूसरे का साथ निभाते हैं, लेकिन यूपी के बलरामपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिससे रिश्ता ही शर्मसार हो गया है। पचपेड़वा थाना इलाके में एक युवक ने अपनी बीमार पत्नी को नदी में फेंक दिया।

आरोपी ने अपनी बीमार पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसके हाथ- पैर बांधकर राप्ती नदी में फेंककर मुम्बई भाग गया। मृतक महिला की मां की तहरीर पर पुलिस ने जांच कर मामले का खुलासा किया है।

ये भी पढ़े: सलमान खान फिर मुश्किल में 28 सितम्बर को कोर्ट में तलब

ये भी पढ़े: क्या नीतीश कुमार को कड़ी टक्कर दे पायेगा ये खूबसूरत चेहरा

थाना प्रभारी राजकुमार सरोज के मुताबिक 11 सितम्बर को मनोहरपुर गांव में रहने वाले परशुराम निवासी माया देवी ने बताया कि 28 वर्षीय बेटी सोनी की शादी ग्राम गनवरिया निवासी दिनेश चौरसिया के साथ सात वर्ष पूर्व किया था। कुछ दिन पहले दमाद ने फोन कर यह बताया कि उनकी बेटी सोनी बीमारी की वजह से मुम्बई में मौत हो गयी है।

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण से आखिर वसूल ही लिया एक रुपया

ये भी पढ़े: आईपीएस अफसरों के बुरे दिन, मातहतों पर भी संकट

इसके बाद महिला माया ने बताया कि उनकी लड़की को मिर्गी की बीमारी थी कि मेरे दामाद ने मेरी लड़की को जान से मार दिया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस बीच सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था।

परिवार के मृतक महिला की फोटो कपड़ से शव की शिनाख्त कर ली। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित दिनेश चौरसिया को त्रिलोकपुर से गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल कर बताया कि पत्नी के बीमारी से छुटकारा पाने के लिए 24 अगस्त की रात्रि में डुमरियागंज राप्ती नदी के पुल के पास मारकर हाथ पैर व गला बांध कर नदी में फेंक दिया और वहां से मुंबई भाग गया था। आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : 25 सांसदों को भी हुआ कोराना

ये भी पढ़े: कहीं आपकी भी जासूसी तो नहीं कर रहा चीन !

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com