Saturday - 28 January 2023 - 5:34 AM

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए कैसे ढ़ाल बनी प्रियंका, देखें ये वीडियो

जुुबिली न्यूज डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है पुलिस एक कांग्रेसी कार्यकर्ता पर लाठियां भांजने लगी तो वह कैसे उस कार्यकर्ता की ढाल बन गई।

पिछले दिनों हाथरस गैंगरेप पीडि़ता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांगे्रस महासचिव प्रियंका गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं को डीएनडी फ्लाईओवर पर पुलिस द्वारा रोकने की कोशिश की गई। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ।

यह भी पढ़ें : हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मां को प्रियंका ने लगाया गले और वो रोने लगी..

यह भी पढ़ें : जल्दी थमने वाला नहीं है हाथरस काण्ड का शोर

इस दौरान पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी थी। पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की में काफी लोगों को चोट लगी थी।
इसी घटना से जुड़ी एक वीडियो कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे काफी लोगों द्वारा देखा जा रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रियंका गांधी को पुलिसकर्मी हाथरस जाने से रोकने में जुटे थे। तभी कुछ पुलिसकर्मियों ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को घेर लिया। जैसे ही प्रियंका गांधी ने यह देखा तो वह बैरीकेड को गिराकर भीड़ से निकलकर उस कार्यकर्ता के पास पहुंच गई और उसे पुलिस से बचाया। इसके बाद उस कार्यकर्ता को गाड़ी में बिठाया गया और राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने उसका हालचाल पूछा।

यह भी पढ़ें : जवान बेटियों को संस्कारी बनाएं, संस्कार से ही रूकेगा बलात्कार : बीजेपी विधायक

यह भी पढ़ें : हाथरस गैंगरेप कांड : और अंत में करनी पड़ी CBI जांच की सिफारिश

फिलहाल काफी हंगामे के बाद पुलिस ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को हाथरस जाने की अनुमति दे दी। हाथरस जाते समय रास्ते में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “वो समझ नहीं पा रही हैं कि सरकार ऐसा क्यों कर रही है।”

प्रियंका ने कहा, “सरकार का कर्तव्य है कि पीडि़तों की मदद करे, उन्हें समर्थन दें। इतना खराब हादसा हुआ है उनकी बेटी के साथ फिर भी अगर हम उन्हें समर्थन नहीं दे सकते, उन्हें न्याय नहीं दिला सकते तो किस काम की है सरकार?”

शनिवार देर शाम राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कुछ कांग्रेसी नेता पीड़ित परिवार से उनके घर पर मिले और परिवार को सांत्वना दी। इस दौरान पीड़िता की मां ने प्रियंका गांधी के गले लगकर अपना दर्द बांटा। राहुल गांधी ने भी पीड़िता के परिजनों को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत दी और मदद का भरोसा भी दिया।

यह भी पढ़ें : लालू यादव के सिग्नेचर ने कर दिया बिहार की सियासत को गर्म

यह भी पढ़ें : बिहार में ‘सेल्फी विद अस’ कैंपेने के जरिए क्या मांग रही हैं महिलाएं ?

इससे पहले गुरुवार को भी राहुल और प्रियंका ने हाथरस जाने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त पुलिस ने उन्हें बॉर्डर पर ही रोक लिया था। उस दिन भी खासा हंगामा हुआ था और पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई थी।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com