Monday - 27 January 2020 - 3:32 AM

सानिया ने ऐसे की कोर्ट पर धमाकेदार वापसी

स्पेशल डेस्क

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक बार फिर कोर्ट पर अपना जलवा दिखा रही है। दरअसल सानिया मिर्जा ने दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर धमाकेदार वापसी की है।

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर ये क्या बोल गए शास्त्री

उन्होंने मंगलवार को होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट के महिला युगल क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

सानिया ने अपनी जोड़ीदार यूक्रेनी साथी नादिया किचेनोक के साथ मिलकर जॉर्जिया की ओकसाना कलाशनिकोवा और जापान की मियू केटो की जोड़ी को पराजित करके युगल के अगले दौर में प्रवेश किया।

यह भी पढ़े : Video : जब गेंद जा लगी प्राइवेट पार्ट पर तो महिला एंकर ने पूछा हाल…

सानिया की जोड़ी ने एक घंटे 41 मिनट तक चले मुकाबले में 2-6 7-6 (3) 10-3 से विजय हासिल की। सानिया-नादिया की जोड़ी का अगला मुकाबला अमेरिका की वानिया किंग और क्रिस्टीना मैकहेल से अगली टक्कर होगी।

यह भी पढ़े : INDvSL T20 : जीते तो सीरीज पर कब्जा

सानिया ने आखिरी बार अक्टूबर 2017 में चाइना ओपन में दम-खम दिखाया था। इसके बाद उन्होंने टेनिस से किनारा कर लिया।

दरअसल सानिया मिर्जा घुटने की चोट से जूझ रही थी और मां बनने की वजह से टेनिस कोर्ट से दूरी बना ली थी। 27 महीनों के लंबे ब्रेक के बाद सानिया मिर्जा फॉर्म और फिटनेस हासिल कर दोबारा कोर्ट पर वापसी की है।

यह भी पढ़े : आखिर क्यों PM मोदी ने खेलो इंडिया के उद्धाटन से किया है किनारा

हालांकि एक वक्त ऐसा लग रहा था कि उनका करियर खत्म हो गया है लेकिन उन्होंने एक बार फिर अपनी फिटनेस पर जोरदार मेहनत की है। छह ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सानिया मिर्जा दोबारा वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है।

यह भी पढ़े : TEAM INDIA की जर्सी में नजर आयेंगी अनुष्का शर्मा

उन्होंने अपनी वापसी को लेकर कहा कि पेशेवर करियर के दौरान कई बार उन्होंने चोट से वापसी की, मगर दो साल जितने लंबे ब्रेक से वापसी करने का कोई मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि अब जो भी होगा, वो उनके करियर और जिंदगी का बोनस होगा।

यह भी पढ़े : 5 साल में केवल एक मैच खेलकर बाहर हुआ ये खिलाड़ी, कीवी के खिलाफ ये नाम तय

सानिया अब अपने बेटे इजहान के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए यात्रा करेगी। उन्होंने कहा कि मैं काफी इमोशनल हूं और इजहान के बिना हफ्ते भर रह पाना मेरे लिए मुश्किल है। इसलिए मैंने अपने बेटे को टूर पर साथ रखने का फैसला लिया है।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com