Thursday - 3 December 2020 - 9:33 PM

मस्जिद में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह हुआ सम्पन्न

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद अभी तनाव बना हुआ है लेकिन इसी बीच केरल से एक अच्छी खबर सामने आई है। यहां एक मस्जिद में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह सम्पन्न हुआ।

इस शादी में गजब ही नजारा देखने को मिला, जहां हिंदू कपल मंस्जिद के मंडप के नीचे सात फेरे ले रहे हैं वहीं पुजारी मौलाना एक साथ भोजन करते नजर आये।

यह भी पढ़ें : चाचा को गोलियों से भूना, चाची को घसीटकर पीटा और मार दी गोली

बता दें कि रविवार को अलापुझा जिले के कयामकुलम में चेरुवली मुस्लिम जमात ने मस्जिद में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी करवाई। इतना ही नहीं शादी में हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदायों के मेहमान उपस्थित रहे। दूल्हा-दुल्हन की शादी के लिए मस्जिद में सारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गईं।

यह भी पढ़ें : ज़िन्दा रहे तो वतन मुबारक

चेरुवली जमात समिति के सचिव नुजुमेदुएन अलुमुट्टिल ने बताया कि समिति ने दुल्हन को सोने के दस आभूषण और 2 लाख रुपये कैश उपहार के तौर पर दिए।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने युवा जोड़े को बधाई दी

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर युवा जोड़े को बधाई दी है। उन्होंने जोड़े को आशीर्वाद देने के साथ जमात के सदस्यों द्वारा धार्मिक सद्भाव के ऐसे सुंदर उदाहरण को बनाए रखने की सराहना की।

सीएम ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, दुल्हन अंजू की मां ने खराब आर्थिक स्थिति को लेकर बेटी की शादी के लिए मस्जिद समिति से मदद मांगी थी। समिति के सदस्यों ने बिना किसी हिचकिचाहट के परिवार की मदद करने पर सहमति जताई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com