Friday - 3 February 2023 - 12:01 PM

पंजाब कांग्रेस संकट पर बोले हरीश रावत, कैप्टन बने रहेंगे सीएम…

जुबिली न्यूज डेस्क 
पिछले एक पखवारे से पंजाब कांग्रेस में खींचतान मचा है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने है। सिद्धू ने तो कैप्टन के खिलाफ मोर्चा ही खोल रखा है।
पंजाब कांग्रेस में मची कलह पर कांग्रेस के वरिठ नेता हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने संकेत दिए हैं कि आपसी मतभेद खत्म करने का फॉर्मूला ढूंढ लिया गया है।
रावत के अनुसार कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री बने रहेंगे तो वहीं नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा।

इसके साथ-साथ दो वक्रिंग प्रेसिडेंट भी बनाए जाएंगे।  ये हिंदू और दलित समुदाय के होंगे. इसको लेकर आधिकारिक घोषणा जल्द हो जाएगी।

यह भी पढ़ें :  यूपी पुलिस का कारनामा, दिव्यांग बुजुर्ग को बना दिया डकैती का मुल्जिम

बता दें कि पंजाब इकाई की कलह पर कांग्रेस आलाकमान ने बुधवार को मीटिंग की थी. इसमें समाधान निकालने की संभावना जता दी गई थी।

इसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने पंजाब कांग्रेस के मुद्दे पर चर्चा की थी।

हरीश रावत ने पार्टी की पंजाब इकाई में चल रही कलह के जल्द खत्म होने का संकेत देते हुए पहले कहा भी था कि अगले तीन-चार दिनों में पंजाब कांग्रेस के लिए अच्छी खबर आएगी।

यह भी पढ़ें : क्या PK ज्वॉइन कर सकते हैं कांग्रेस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com