Tuesday - 26 January 2021 - 12:36 AM

IPL पर दादा बना रहे नया प्लान

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते दुनिया की सबसे लुभावनी टी-20 लीग आईपीएल को टाल दिया गया है। बीसीसीआई ने इस मामले पर फ्रेंचाइजियों के साथ अहम बैठक की है। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई इस महीने के अंतिम तक इंतजार करने की बात कह रहा है। बीसीसीआई इस मामले पर महीने के आखिर तक ‘देखो और इंतजार करो’ की नीति पर चलने के लिए तैयार है।

इससे पहले आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। बीसीसीआई आईपीएल के नये कार्यक्रम को जारी करने पर विचार कर रहा है लेकिन इसके लिए वो इस महीने के अंत तक इंतेजार करना चाहता है।

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने आईपीएल को  लेकर नया प्लान तैयार किया है। गांगुली के अनुसार कोरोना के प्रकोप के कारण 15 अप्रैल तक स्थगित आईपीएल अगर होता है तो छोटा होगा बशर्ते हालात में सुधार आएं।

यह भी पढ़ें : सरकार और विपक्ष में शुरू हुआ पोस्टर वार

गांगुली ने कहा कि 15 दिन वैसे भी बीत चुके होंगे। आईपीएल को छोटा करना ही होगा। कितना छोटा होगा, यह मैं नहीं कह सकता’  बता दें कि गांगुली का यह बयान तब आया जब उन्होंने इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज रद्द की है।

गांगुली ने कहा,’हम आगे भी स्थिति पर नजर रखेंगे। सुरक्षा सर्वोपरि है, हमने मौजूदा हालात और सरकार के निर्देश को मद्देनजर रखकर घरेलू मैच भी स्थगित कर दिए हैं। 

उधर इस मामले पर फ्रेंचाइजी मालिकों और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की है। जानकारी के मुताबिक आईपीएल छोटा करने समेत छह से सात विकल्पों पर विचार किया गया है। हालांकि अभी कोई भी कुछ नहीं बोल रहा है।

यह भी पढ़ें : राज्यसभा में बीजेपी का ‘कांग्रेसी कार्ड’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com