साड़ी से बिकिनी तक, ‘आश्रम की सोनिया’ का ये किलर फिगर आपके होश उड़ा सकता है

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड के कई कलाकार इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर आते है। कोरोना काल में बॉलीवुड के कई कलाकार सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते खूब नजर आये है।आलम तो यह है कि कई बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करायी है।

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। आलम तो यह है कि ऐसी एक्ट्रेस की फिल्मे न चले लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी धमक देखने को खूब मिलती है।

सनी लियोनी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब क्रेज देखने को मिलता है। उनकी फोटो और वीडियो को देखने की होड़ सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। आलम तो यह है कि ऐसी एक्ट्रेस की फिल्मे न चले लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी धमक देखने को खूब मिलती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को लेकर सोशल मीडिया पर खूब  क्रेज देखने को मिलता है। उनकी फोटो और वीडियो को देखने की होड़ सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।

हालांकि सोशल मीडिया पर अपनी एक्सपोज्ड फोटो डालने की वजह से  ईशा गुप्ता को कई बार ट्रोल होना पड़ा है। वेब सीरीज आश्रम 3 सीरीज से ईशा गुप्ता को लोगों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज और पॉवरफुल कैरेक्टर से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। उनका बोल्ड अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनको लगातार पसंद कर रहे हैं।

अभी हाल में ही उन्होंने बालकनी में धूप सेंकते फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस फोटो पर गौर करे तो वो पूरी तरह से टॉपलेस नजर आ रही थी। इस वजह से उनको ट्रोल भी होना पड़ा था और भद्दे कमेंट्स भी सुनने को मिले है।

ईशा गुप्ता  ने अब इसपर अपनी खुलकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार से खास बातचीत में कहा कि  लिंग-पक्षपाती के बारे में बात की. उनके अनुसार अगर कोई आदमी शर्टलेस तस्वीर डालता है तो उसे कवर करने के लिए क्यों नहीं कहा जाता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com