Wednesday - 8 February 2023 - 1:57 AM

मां की सम्पत्ति के लिए बीच सड़क पर भिड़ी सगी पांच बहनें

न्यूज डेस्क

रुपए-प्रापर्टी के लिए रिश्तों में दरार बढ़ता जा रहा है। भाई-भाई, बहन-बहन सम्पत्ति के लिए एक-दूसरे के दुश्मन बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला देवरिया में सामने आया है जहां सगी पांच बहने मां के रुपए के लिए बीच सड़क पर भिड़ गईं। मामला इतना गंभीर हो गया कि थाने से पुलिस फोर्स बुलाना पड़ा।

प्रतीकात्मक फोटो।

उत्तर प्रदेश के देवरिया के भटनी थाना क्षेत्र के ग्राम सिसवा निवासी मंगलतारी देवी की छह बेटिया हैं। आशा, सीमा, माधुरी, बेबी, ममता, पुष्पा हैं। इनमें से पुष्पा का निधन हो चुका है।

मंगलतारी देवी रेलवे अस्पताल में कर्मचारी थीं। अगस्त 2018 में उनका निधन हो गया। निधन के बाद से उनकी पांचों बेटियों में उनके रुपये को लेकर विवाद खड़ा हो गया। सीमा और माधुरी ने बराबर-बराबर रुपये बांटने के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल किया है।

पांचों बहनेें गुरुवार को देवरिया पहुंची और अधिवक्ता से मुलाकात करने के बाद कचहरी चौराहे पर पहुंचीं। चौराहे पर ही इन लोगों में पैसे को लेकर एक बार फिर कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते पांचों बहने मारपीट करने लगी।

यह देख यातायात उप निरीक्षक रामवृक्ष यादव पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच बीच-बचाव करने का प्रयास किए और सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस के सामने बहनों ने मारपीट कर ली। इसके बाद माधुरी देवी, सीमा, ममता, बेबी को पुलिस कोतवाली लेकर चली गई। इस बाबत उप निरीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि बहनों के बीच रुपये को लेकर विवाद है। उसी में मारपीट हुई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com