Friday - 19 August 2022 - 1:05 PM

अमेरिका में फ्रीडम डे परेड के दौरान फायरिंग, 5 की मौत!

जुबिली स्पेशल डेस्क

अमेरिका के शिकागो के हाईलैंड पार्क में सोमवार को बड़ी घटना तब देखने को मिली जब फ्रीडम डे पर परेड निकाली जा रही थी लेकिन अचानक वहां गोलियां चलने लगीं।

इसके बाद पूरा माहौल बदल गया और लोग डर गए। इतना ही नहीं पूरी सडक़ पर अफरा-तफरी मच गई। वहां की स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट की माने तो इस फायरिंग में अब तक 5 लोगों की मौत की खबर है।

उधर इस पूरी घटना पर स्थानीय प्रशासन ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से अपील की कि घटना स्थल से दूर रहें। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम घटना की जांच में लुट गई।

डब्ल्यूजीएन टीवी के हवाले से खबर है इस फायरिंग में कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है। आनन-फानन में उनको अस्पाताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सियासत की चाशनी ने भर दिया इन धर्मगुरुओं में ज़हर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पुलकित मिश्रा न संत है न प्रधानमन्त्री का गुरू यह फ्राड है सिर्फ फ्राड

गोली चलाने कौन लोग थे इसके बारे में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं है और फायरिंग के बाद संदिग्ध फरार हो गया। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी प्रतिनिधि ब्रैड श्नाइडर ने बताया कि हाईलैंड पार्क में जब फायरिंग शुरू हुई तब वह और उनके जिले की अभियान टीम परेड में सबसे आगे की ओर थे। श्नाइडर ने ट्विटर पर कहा, कि कई लोगों की जान जाने और कई लोगों के घायल होने की सूचना है। हमले के शिकार सभी लोगों और उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

अमेरिका में इस तरह की घटना अब लगातार होने लगी है। इतना ही नहीं खुलेआम लोग गोली चला रहे और बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं। इसी साल मई में टेक्सास के स्कूल में एक 18 साल के लडके ने अंधाधुंध फायरिंग कर 18 बच्चे समेत 21 लोगों को मौत की नींद सुला दी थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com