Thursday - 2 February 2023 - 4:11 PM

फिल्म पैडमैन की प्रोड्यूसर ढाई महीने से जेल में बंद, साझेदार ने तोड़ा नाता

बॉलीवुड की मशहूर फिल्‍म की प्रोड्यूसर रहीं प्रेरणा अरोड़ा पिछले ढाई महीनों से भायखला जेल में बंद हैं। प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म पैडमैन और रुस्‍तम जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया  है।

film-padman

दरअसल फन्‍ने खां, परमाणु से लेकर कई और फिल्‍मों के डिस्‍ट्रीब्‍यूशन की सौदेबाजी किसी और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर से करने के चलते उन्‍हें यह सजा भुगतनी पड़ रही है।

कोरियोग्राफर और अब डायरेक्‍टर अहमद खान भी तब उस नई कंपनी के साथ जुड़े थे। अब धीरे-धीरे सब प्रेरणा अरोड़ा का साथ छोड़ने लगे हैं।

प्रेरणा अरोड़ा ने पिछले साल जुलाई में स्‍टूडियो फाइव एलिमेंट्स की स्‍थापना की थी। उसमें अर्जुन एन कपूर, शायरा खान और बाकी प्रोड्यूसर्स भी सदस्य थे। सबके जॉइंट वेंचर में तब तकरीबन आधा दर्जन फिल्‍में अनाउंस हुई थीं।

इस सिलसिले का आगाज सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की डेब्‍यू फिल्‍म राधा क्‍यों गोरी मैं क्‍यों काला से हो रहा है। यह फिल्‍म पिछले साल अक्‍टूबर के लास्‍ट वीक से ही शूट पर जाने वाली थी, मगर प्रेरणा अरोड़ा के जेल जाने के बाद से अब तक अटकी हुई है।

यूलिया इसमें रेप पीड़ितों को इंसाफ दिलाने वाली महिला के रोल में हैं।

साझेदारों ने तोड़ा नाता :-

 

डायरेक्‍टर प्रेम आर सोनी ने बताया- हम लोग हाल तक फिल्‍म की तैयारी कर रहे थे। अब हम लोग इसकी शूटिंग पर जाएंगे। मैंने भी सुना है कि यह फिल्‍म बिना प्रेरणा के जाएगी। हालांकि इसको लेकर मैं भी श्‍योर नहीं हूं।

प्रेम आर सोनी के अलावा अहमद खान के करीबियों ने बताया कि द राइज एंड फॉल ऑफ बम्‍बई की कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है। संजय दत्त और बॉबी देओल मेन लीड में हैं। इसकी शूटिंग भी जल्‍द शुरू होगी। चाहे प्रेरणा अरोड़ा कानूनी लड़ाई में जीत हासिल करती हैं या हार।

प्रेरणा बगैर शूट होगी फिल्में:-

सूत्रों माने तो सब प्रेरणा अरोड़ा के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे थे। उसके बाद वे फिल्‍म की शूट शुरू करते। मगर प्रेरणा अरोड़ा को फिलहाल राहत मिलती नहीं दिख रही है।

प्रेरणा वकील रिजवान मर्चेंट ने बताया कि वे लोग अगले कुछ दिनों में फिर से जमानत की अर्जी डालने वाले हैं। उसके बाद सुनवाई की तारीख तय होगी। फिलहाल तो वे भायखला जेल में हैं।

2007 के प्रयोग को 2019 में दोहराएंगी मायावती!

मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ 176 पेज की चार्जशीट फरवरी 2019 में फाइल की है। उन पर 31 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com