Friday - 3 February 2023 - 5:08 AM

रेलवे की गलती से बड़ा हादसा, चार की मौत, छह घायल

न्‍यूज डेस्‍क

यूपी के इटावा में राजधानी एक्‍सप्रेस के चपेट में आने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, छह यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का सैफई और  टुण्‍डला जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।  रेलवे के कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा ले रहें हैं।

दरअसल, गर्मी से परेशान यात्री ट्रेन से निकलकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे, इतने में ही पीछे से आती राजधानी एक्‍सप्रेस सभी को कुचलती हुई निकल गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जीआरपी और आरपीएफ की लापरवाही सामने आई है। फिलहाल मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा हुआ है। हादसे में मृत चारों लोगों की पहचान कौशाम्बी निवासियों के रूप में हुई है। इनके नाम जीतू पुत्र राजेंद्र, पिंटू, गोरेलाल पुत्र जामहिर लाल और सुरेंद्र पुत्र भैया लाल बताए गए हैं। ये सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।

चश्‍मदीदों के मुताबिक ये चारों अवध एक्‍सप्रेस में सवार थे। तभी इनकी ट्रेन बलराई रेलवे स्‍टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस को पासिंग देने के लिए लूप लाइन पर रुकी थी। उसी दौरान ये चारों ट्रेन से उतर कर पास की पटरी पर आकर खड़े हो गए, लेकिन तभी वहां तेज रफ्तार से गुजर रही राजधानी ट्रेन ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।  जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com