Sunday - 15 December 2019 - 1:20 AM

अमेठी के बाद देवरिया के डीएम का वीडियो वायरल, व्यवसायी को बुरी तरह पीटा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

आम जनता के साथ अधिकारियों की बदसलूकी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अमेठी में जिलाधिकारी द्वारा पीड़ित परिजनों से अनुचित व्यवहार किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मामूली विवाद पर एक व्यवसायी को देवरिया के जिलाधिकारी अमित किशोर ने थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं डीएम साहब के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी व्यवसायी को जमकर पीटा। इसके बाद उसे थाने में कई घंटे बैठाकर रखा गया और माफीनामा लिखवाकर उसे वहां से छोड़ा गया।

बता दें कि अमित किशोर पहली ही पोस्टिंग में रामपुर में सभी राजनीतिक दलों का टारगेट बन गए थे। राजनीतिक दलों की आए दिन की शिकायत पर उन्हें रामपुर से हटाया गया था।

दरअसल, अमित किशोर रामपुर में बतौर मुख्य विकास अधिकारी आए थे। तब वह नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां के बेहद करीबी माने जाने लगे। कद्दावर मंत्री से नजदीकियों का उन्हें लाभ मिला और शासन ने उन्हें डीएम के पद पर पहली तैनाती भी रामपुर ही दे दी।

हाल ही में रामपुर में हुए चुनाव के दौरान बसपा, भाजपा, कांग्रेस तीनों के नेताओं ने लामबंद होकर आयोग में अमित किशोर के खिलाफ शिकायत की थी। भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना के बेटे आकाश कुमार सक्सेना ने आरोप लगाया था कि अमित किशोर की आजम खां में आस्था है। ऐसे में निष्पक्ष मतगणना नहीं हो सकती। इतना ही नहीं चुनाव से पहले डीएम को रामपुर से हटवाने के लिए न सिर्फ रामपुर बल्कि, प्रदेश मुख्यालय तक से नेताओं ने ताकत झोंक दी थी।

यह भी पढ़ें : सत्ता के दरवाजे कब तक खड़ी रहेगी बारात !

यह भी पढ़ें : पहचानो, देशद्रोही तो सामने है

यह भी पढ़ें : तो अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को ये सन्देश दिया है !

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com