Wednesday - 8 February 2023 - 1:47 PM

ये वहीं दरिंदे हैं जिन्होंने दरिंदगी की सारी हदें की पार…कह रहे हैं-कार के नीचे कुछ फंसा है लेकिन फिर भी …

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। दिल्ली में महिला को कार से टक्कर मारने के बाद जिन लोगों ने सडक़ों पर उसे 13 किलोमीटर तक घसीटा था, उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है। उनसे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

पूछताछ के दौरान हर दिन नये खुलासे सुनने को मिल रहे हैं। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर पहले से वायरल हो गया है अब इसमें और भी नई जानकारी सामने आ रही है।

पुलिस ने जब इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की है तो पता चला है कि कार चला रहे शख्स को एहसास हो गया था कोई कार के नीचे फंसा हुआ है।

स्थानीय मीडिया की माने तो कार चला रहे शख्स ने पुलिस को बताया कि रविवार तडक़े अंजलि सिंह की स्कूटी से टकराने के कुछ किलोमीटर बाद उसे लगा कि कार के नीचे कुछ फंसा हुआ है, लेकिन अन्य चार लोगों ने उसे गाड़ी चलाते रहने के लिए कहा।

कंझावला कांड में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है(फोटो सोर्स: ANI)।

पुलिस के सूत्र बता रहे हैं कि पांचों आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे 20 वर्षीय अंजलि को टक्कर मारने के बाद वहां से भाग निकले थे क्योंकि वो पूरी तरह से डर गए थे और पूरी तरह से घबरा गए थे।

उधर अब सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का एक और ताजा वीडियो सामने आया है। ये वीडियो उस वक्त है जब ये घटना हुई थी। स्थानीय मीडिया की माने तो मालूम हुआ है कि 1 जनवरी की रात को कंझावला इलाके में एक स्कूटी पर दो लड़कियां सवार थी और जा रही थी।

उसी वक्त कार सवार कुछ लोगों ने उन्हें टक्कर मारी। कार की टक्कर लगने पर एक लडक़ी को हल्की चोटें आईं और वह डरकर वहां से भाग निकली थी लेकिन दूसरी लडक़ी के साथ ऐसा नहीं हुआ बल्कि टक्कर लगने पर कार के एक्सल में ही फंसी रह गई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com