Monday - 27 January 2020 - 3:40 AM

सावधान ! सर्च करते हैं इस तरह के पोर्न वीडियो तो जाना पड़ेगा जेल

स्पेशल डेस्क

मौजूदा समय में इंटरनेट का लगातार गलत प्रयोग किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोग इंटरनेट के माध्यम से चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखने में लगे रहते हैं लेकिन अब ऐसा करने पर जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेता ने किसको कहा ‘कुत्ता’

दरअसल केंद्र सरकार इसे रोकने के लिए कड़ा कदम उठाने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अगर कोई भी व्यक्ति इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी सर्च करता है या फिर किसी को भेजता है तो वो फौरन खुफिया एजेंसी के रडार पर आ जाएगा। केंद्र सरकार ने इसके लिए जिम्मेदारी तय की है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने आप को क्यों भेजा 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस

सरकार से मिली जानकारी के अनुसार इस तरह की एजेंसी ब्राउज, डाउनलोड या साझा करने पर संबंधित व्यक्ति पर नजर रखेगी। इतना ही नहीं इस एजेसी ने उत्तराखंड में भी एक व्यक्ति पर पोर्नोग्राफी का पहला मुकदमा दर्ज किया है जो अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें :तो क्या उद्धव इस्तीफा देने के लिए मजबूर हो सकते हैं

साइबर क्राइम के पुलिस क्षेत्राधिकारी अकुंश मिश्रा इस बारे में विस्तार से जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि नेशनल क्राइम फॉर मिसिंग एंड एक्सप्लोइटिड चिल्ड्रन (एनसीएमईसी) देशभर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंधित सामग्री के आदान-प्रदान को रोकने लिए ऐसे लोगों पर नजर रख रही है। कुल मिलाकर सरकार के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com