Tuesday - 31 January 2023 - 3:31 PM

शादी के बाद अभिनेत्री का बदला रूप, पहचानना मुश्किल

Deepika Padukone First Look-jubileepost

एंटरटेनमेंट डेस्क

2018 में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अब अपने काम पर लौट आये है । जहाँ अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही, वही अब दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की पहली झलक सामने आई है।

डायरेक्ट मेघना गुलजार की ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। अब आज फिल्म में दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आ गया है।

फिल्म में दीपिका के लुक को देख शायद उन्हें पहचान थोड़ा मुश्किल हैं। इस फिल्म में दीपिका एसिड पीडिता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखाई देंगी । फिल्म की कहानी भी लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है।

//www.instagram.com/p/BvaEEoZDbsP/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

दीपिका और मेघना पहली बार साथ में काम करते दिखेंगे । यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी ।
फिल्म को फॉक्स स्टार, दीपिका पादुकोण का ‘केए एंटरटेनमेंट’ और मेघना गुलजार मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं । दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

दीपिका का बयान:-

दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने पर कहा कि, ‘मैं खुश हूं कि पर्दे पर मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं । मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है । मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी ।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं मेघना जी और दीपिका जी को धन्यवाद करना चाहती हूं कि उन्होंने मेरे ऊपर फिल्म बनाने के बारे में सोचा । ये फिल्म लोगों को जागरूक करने का काम करेगी। लोगों को पता चल पाएगा कि आखिर क्या हुआ था। ये फिल्म लोगों काे प्रोत्साहित करने का काम करेगी ।’

मार्निग वॉक पर निकले बसपा नेता को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

दीपिका आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आई थीं । इटली में दीपिका ने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com