Thursday - 2 February 2023 - 10:48 PM

IPL-12 : बैन के बाद आज मैदान पर नजर आएगा ये धाकड़

स्पोर्ट्स डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग शुरू हो चुकी है। पहले मुकाबले में चेन्नई ने आरसीबी को सात विकेट से धूल चटाकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है। रविवार को दो मुकाबले खेले जायेगे।

पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) से होगी जबकि दूसरे मुकाबले में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भुलकर नये जोश के साथ 12वें संस्करण के अपने पहले मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से दो-दो हाथ करेगी।

रविवार को होने वाले दो मुकाबलों में से सबसे ज्यादा अगर चर्चा है तो वह सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की । इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अरसे बाद मैदान पर डेविड वॉर्नर खेलते नजर आयेगे। मुकाबला शाम चार बजे होगा।

वार्नर कर सकते बल्ले से रनों की बारिश

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में बैन झेल रहे थे। इस वजह से वह ऑस्ट्रेलियाई टीम से आउट है जबकि पिछले सीजन में आईपीएल खेलने से भी रोक दिया गया था लेकिन अब वह मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स ने साल 2016 में शानदार प्रदर्शन किया था और खिताब अपने नाम कर लिया था। इतना ही नहीं उसके अगले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने थे।

बता दें कि वार्नर और स्मिथ के साथ-साथ युवा कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। इसके बाद इन खिलाडिय़ों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। माना जा रहा है कि डेविड वॉर्नर आईपीएल के सहारे विश्व कप की टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

//www.jubileepost.in

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com